शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस
शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बिखेरी अपनी जुल्फें, दीवाने हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर सुपरस्टार शाहरुख़ खान की लाडली बेटी सुहाना खान ने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है, मगर फैन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान के लाखों फॉलोअर हैं, जो उनकी प्रत्येक एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं। स्टारकिड सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा आए दिन अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं, जिन पर उनके प्रशंसक भी बहुत प्यार बरसाते हैं। अब एक बार फिर सुहाना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सुहाना की ये तस्वीर उनके प्रशंसक पैज से साझा की गई है, जिसमें वह बिखरी जुल्फों के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में सुहाना का अंदाज उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस सनकिस्ड तस्वीर में सुहाना ब्लू कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका निखरा लुक सुर्ख़ियों में छाया हुआ है। इसके साथ ही सुहाना ने अपनी ड्रेस से मैचिंग ब्लू नेलपेंट भी लगाया है। जो तस्वीर में स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

बता दें, सुहाना खान इन दिनों पढ़ाई के चलते न्यूयॉर्क में हैं। जहां से सुहाना की फोटोज निरंतर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। सुहाना अक्सर ही अपने फ्रेंड्स के साथ अपनी फोटोज साझा करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। हाल ही में सुहाना ने अपनी कैट के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने स्वयं को भी कैट लेडी बताया था। तस्वीर में कैप लगाए सुहाना बहुत सुन्दर लग रही थीं। वहीं जन्मदिन पर भी सुहाना का बोल्ड अवतार छाया हुआ था। सुहाना बॉडीकॉन हाई नेक ड्रेस में दिखाई दी थीं। जिसमें उनका जबरदस्त अंदाज हर किसी को पसंद आया।

इंस्टाग्राम के रिचलिस्ट 2021 में शामिल हुए ये दो भारतीय नाम, एक पोस्ट के लिए लेते हैं करोड़ो

'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' की तैयारियों में लगे विक्की कौशल, शेयर की तस्वीर

जमकर ट्रोल हो रहीं करीना कपूर, यूजर्स बोले- 'बेबो अब तुम बूढ़ी हो गई हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -