सुहाना खान की खूबसूरती...आर्यन खान का स्वैग.. सोशल मीडिया पर छाई किंग खान की फैमिली
सुहाना खान की खूबसूरती...आर्यन खान का स्वैग.. सोशल मीडिया पर छाई किंग खान की फैमिली
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया पर छा चुके है। हाल ही में उनकी फिल्म पठान रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने दिल खोलकर प्यार भी दे डाला है। बता दें कि शाहरुख खान अपने परिवार से बेइंतहा प्यार करते हैं। यही वजह है कि लोग उन्हें फैमिली मैन भी बुलाते हैं। कुछ दिनों गौरी खान ने एक फोटोज साझा की थी इसमें शाहरुख के साथ-साथ उनकी पूरी फैमिली दिखाई दे रही है। उस पिक्चर पर सभी ने जमकर प्यार बरसाया था। इस बीच किंग खान की फैमिली की अनसीन तस्वीर सामने आई है जो कि इंटरनेट वर्ल्ड में हंगामा मचा है।

शाहरुख खान की फैमिली फोटो: सुपरस्टार शाहरुख खान के फैन पेज ने एक फोटोज साझा की है जिसे देख फैंस की खुशी 7वें आसमान पर पहुंच गई है। इस फोटो में शाहरुख के साथ-साथ गौरी खान और उनके तीनों बच्चे दिखाई दे रहे है। इस फोटो में पूरी फैमिली ब्लैक एंड व्हाइड ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। शाहरुख खान की इस फैमिली फोटो को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। 

अब तक इस पिक्चर पर हजारों लाइक्स भी हासिल हो चुके है। साथ ही यूजर्स इस फोटो को जमकर साझा भी कर रहे हैं। एक फैन ने किंग खान की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पठान फैमिली।' दूसरे ने लिखा, 'इसे देखकर दिन बन गया।'

अपने बच्चों के एक्टिंग से दूर रहने से खुश ये कलाकार

धोखाधड़ी के मामले में बुरे फंसे विक्रम भट्ट और उनकी बेटी

पंजाबी बीट्स पर सलमान खान का डांस देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -