दोस्त और पापा शाहरुख़ को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई
दोस्त और पापा शाहरुख़ को सुहाना ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बीते कल बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान का जन्मदिन था। ऐसे में शाहरुख़ को हर तरफ से बधाइयां मिली और इस लिस्ट में उनकी बेटी सुहाना भी शामिल रही। जी हाँ, सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपनी दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अपने पिता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों को ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। आप सभी को बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Birthday) ने बीते 2 नवंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाया और लगभग हर साल, सुहाना 2 नवंबर को शाहरुख खान और शनाया का बर्थडे खास अंदाज में मनाती हैं।

इसी के चलते इस खास मौके पर सुहाना खान ने अपनी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर और पिता शाहरुख खान को बर्थडे विश करते हुए एक पोस्ट शेयर की। आप देख सकते हैं सुहाना ने इंस्टाग्राम पर जो दोनों तस्वीरें शेयर की वह एक थ्रोबैक फोटो है, जिसमें छोटी और क्यूट सुहाना खान अपने पिता को किस कर रही हैं। एक तस्वीर के बैकग्राउंड में गौरी खान भी नजर आ रही हैं। वहीँ दूसरी फोटो सुहाना शनाया कपूर के साथ पोज देती दिख रही हैं। इसी के साथ तीसरी फोटो में सुहाना अपने पिता शाहरुख खान और दोस्त शनाया कपूर के बीच में बैठी मुस्कुरा रही हैं।

आप देख सकते हैं इन दोनों फोटोज को शेयर करते हुए सुहाना ने शनाया को जन्मदिन की मुबारकबात दी है। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग और एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। इस समय सुहाना की सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन-फॉलोइंग है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जाते हैं।

न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ सुहाना खान ने की हैलोवीन पार्टी

'वाकई मानना पड़ेगा कि भगवान हैं', आर्यन को जमानत मिलने पर बोली शाहरुख़ की मैनेजर

न्यूयॉर्क में दोस्तों के साथ सुहाना खान ने की हैलोवीन पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -