20 साल की होने की ख़ुशी में सुहाना ने करवाया नया फोटोशूट
20 साल की होने की ख़ुशी में सुहाना ने करवाया नया फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बीते 22 मई को 20 साल की हो चुकी हैं. वहीं अपने जन्मदिन के खास मौके पर सुहाना ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी फिटनेस फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि बीते शुक्रवार को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की गई स्टोरी में सुहाना ने बॉडी फिटेड ड्रेस के साथ खुले बाल रखे हैं. वहीं ये वीडियो उनके घर मन्नत की छत का है जिसमें वो काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. हम आपको इसकी तस्वीर दिखा रहे है.

आप सभी को बता दें कि इसे शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, 'मैं 20 साल की हो गई, हेहे'. वैसे हाल ही में सुहाना का घर पर हुआ फोटो शूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें उनकी मां गौरी फोटोग्राफर बनी थीं. आप सभी ने देखा होगा ये तस्वीरें भी उनके घर की बालकनी में ली गई थीं और इन्हे गौरी ने शेयर भी किया था. वहीं बीते गुरुवार के दिन भी सुहाना ने अपने घर से समंदर का नजारा लेते हुए एक स्टोरी शेयर की थी जिसमें उनके सामने किताब और ईयरफोन नजर आ रहे थे.

वैसे आप जानते ही होंगे कि सुहाना ने एक महीने पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को प्राइवेट से पब्लिक कर लिया है और उनके अकाउंट में अब तक 8 लॉक से ज्यादा फॉलोवर्स हैं.

अम्फान की तबाही देख दुःखी हैं शाहरुख़, कहा- 'मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है'

अपने निधन की अफवाहों से परेशान हुईं मुमताज, कहा- 'मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं'

विमान हादसे पर छलका इस एक्ट्रेस का दर्द, बोलीं- 'अल्लाह जी हम थक गए हैं.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -