#SuhanaKhan saat tampil di pentas seni sekolah nya .... Bakat Akting nya ydah keliatan nihhh .

A video posted by @atyra_fernandez_aisholics on

सुहाना का यह Video हो रहा तेजी से Viral
Share:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान जो कि अभी तो अपनी फिल्म रईस के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है साथ ही साथ वह काफी उदास भी है आखिरकार हो भी क्यों न क्योंकि उनकी फिल्म को पाकिस्तानी सेंसर बोर्ड ने जो बैन कर दिया है. वैसे भी शाहरुख़ खान की इस फिल्म में हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिर खान भी अपने दमदार अभिनय के चलते हमे नजर आ रही है.

अब बात करते है किंग खान के परिवार के बारे में तो आप को यह भी बता दे की शाहरुख़ खान की ही तरह उनका पूरा परिवार भी काफी क्यूट है व आए दिन हमे उनके घर के मेम्बर सुर्खियों में नजर आ ही जाते है अब एक बार फिर से हमे शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

जी हाँ, पता चला है कि, ऐसा लगता है कि शाहरुख खान की टीनेजर बेटी सुहाना खान अपने पिता के नक्शे कदमों पर चलते हुए आगे जाकर बॉलीवुड में करियर बनाएंगी. इसका सबूत हाल में वायरल हो रहा वीडियो है. जिसमें किंग खान की लाडली सिड्रेंला का किरदार निभा रही हैं. यह किसी फिल्म का सीन नहीं है बल्कि उनके स्कूल का प्ले है. आपको बता दे की अपने इस प्ले में हमे सुहाना खान काफी क्यूट नजर आ रही है व बता दे की शाहरुख़ खान ने भी जब सुहाना का यह प्ले देखा तो वह भी काफी खुश  हुए व उन्होंने इसके लिए सुहाना के तारीफो के पुल भी बांधे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -