B'Day Special : हॉटनेस में सबसे आगे हैं किंग खान की बेटी सुहाना
B'Day Special : हॉटनेस में सबसे आगे हैं किंग खान की बेटी सुहाना
Share:

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी यानी सुहाना खान आज अपना 18वां बर्थडे मना रही हैं. जी हाँ, आज सुहाना 18 साल की हो चुकी हैं और अपने जन्मदिन के लिए सुहाना काफी समय से एक्साइटेड थी. सुहाना की तस्वीर उनकी मॉम गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है 18वें बर्थडे बैश की तैयारी....Thanks @karanjohar Pic credits: @avigowariker.

इस पोस्ट से ये साफ़ जाहिर होता है कि सुहाना का बर्थडे बैश होने वाला है और सभी जमकर उसकी तैयारियों में जुट गए हैं. आप सभी के लिए सुहाना के जन्मदिन पर हम उनकी कई तस्वीरें लेकर आए हैं जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. किंग खान की बेटी सुहाना अपने पापा के साथ कई जगहों पर स्पॉट होती रहती हैं और अपने अंदाज और अपने लुक्स की वजह से वह अक्सर ही चर्चाओं में रहती हैं. सुहाना एक समय बिकिनी में नजर आई थी और उस वक्त वह बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में आई थी.

हाल ही में भी सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बहुत ही सुंदर तस्वीरों को पोस्ट किया है जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. सुहाना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी या नहीं ये तो वही बता सकती हैं. कुछ समय पहले ही सुहाना ने एक मैगजीन के कवर के लिए फोटोशूट भी करवाया हैं और सभी को अब उस मैगजीन का इंतज़ार हैं. आइए दिखाते हैं सुहाना की बहुत ही शानदार और खूबसूरत तस्वीरें.

बर्थडे से पहले ही बेटी को माँ ने दिया यह गिफ्ट

'बुर्जखलीफा' में है साउथ के इस एक्टर का घर, प्रॉपर्टी के मामले में शाहरुख़-अमिताभ भी हैं फेल

इस सुपरस्टार की एक साल में रिलीज़ हुई थी 35 फ़िल्में, बिग बी भी हैं फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -