तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो
तो क्या शॉर्ट फिल्म करने को तैयार है शाहरुख की बेटी ? सामने आई फोटो
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में शुमार हैं और वे बॉलीवुड के लिए खुद को तैयार कर रही हैं. यूके में पढ़ाई करने वाली सुहाना ने हमेशा से ही थियेटर और फिल्मों को लेकर अपना रूझान बखूबी दिखाया है. साल 2018 में शाहरूख सुहाना की परफॉर्मेंस देखने के लिए उनके कॉलेज भी पहुंचे थे और सुहाना ने अपने कॉलेज में कई एक्टिविटिज़ में हिस्सा भी अब तक लिया है. 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट की माने तो सुहाना जल्द ही एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आने वाली है और कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म की एक झलक भी देखने को मिली थी. जबकि अब नई तस्वीर में सुहाना को साफ तौर पर देखा जा सकता है. इस मोनोक्रॉम तस्वीर में सुहाना कार की फ्रंट सीट पर बैठी हैं. सुहाना के फैन क्लब ने इस तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है कि - सुहाना की आने वाली शॉर्ट फिल्म का एक शॉट. ये एक बॉलीवुड फिल्म नहीं है. इस फिल्म को सुहाना के दोस्त स्कूल में बना रहे हैं.  

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरूख बता चुके हैं कि उनकी बेटी सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं, जबकि बेटे आर्यन डायरेक्टर के रूप में काम करना चाहते हैं. हालांकि शाहरुख ने यह भी साफ़ किया है कि अभी उन्हें इसके लिए काफी तैयार होना पड़ेगा. शाहरूख ने यह भी कहा था कि सुहाना और उनके भाई आर्यन फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे. जबकि पढ़ाई पूरी होने के बाद ही सुहाना और आर्यन बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. लेकिन अब यह भी साफ हो रहा है कि सुहाना बॉलीवुड से पहले शॉर्ट फिल्मों में कमा करेंगी. 

 

VIDEO : पैर में गहरी चोट के बावजूद जमकर नाचती रही प्रियंका चोपड़ा

अपने बच्चों के ट्रोल होने पर इस एक्टर की पत्नी हो जाती है परेशान

सड़कों पर अंडरविअर पहने निकल गई यह सिंगर, लोग बना रहे मजाक

पुण्यतिथि विशेष : लता मंगेशकर भी है इस गायक की कायल, कहते हैं शहंशाह-ए-गजल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -