मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग
मालदीव्स से सामने आई सुहाना खान की तस्वीर, दिखीं बेहद स्टनिंग
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख़ खान की बेटी इन दिनों काफ़ी चर्चा में है. सुहाना खान अपनी तस्वीरों से या फिर किस भी तरह से सोशल मीडिया पर फैंस से जुडी रहती है. बता दें, यूके में ग्रैजुएशन पूरा करने के बाद शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान मुंबई लौट आई हैं. वह अक्‍सर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करते नजर आती हैं. ऐसे में हाल ही में उनकी कुछ और तस्वीर सामने आई है जिन्हें हम दिखाने जा रहे हैं. 

बता दें, हाल ही में शाहरुख और उनकी पत्‍नी मिनी फैमिली वकेशन पर मालदीव्‍स पहुंचे थे. यहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई है जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. उनके तीनों बच्‍चे आर्यन, सुहाना और अबराम साथ थे. ऐसे में सुहाना खान की एक खूबसूरत फोटो भी हैं जो फैंस को बेहद पसंद आ रही है. सुहाना की मालदीव्‍स वकेशन की एक अनदेखी तस्‍वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. 

इस फोटो में वह ब्‍लू वाटर के बीच पोज देती दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने डेनिम शॉर्ट्स और ब्‍लू चेक शर्ट के साथ ब्‍लू ट्यूब टॉप में सुहाना बोट के टॉप पर बैठी हुई दिख रही हैं और काफी खूबसूरत भी दिख रही हैं. खबर है सुहाना खान भी जल्दी ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. इस पर कई बात सामने आ चुकी हैं और किंग खान का इस पर कहना है कि उनके बच्चे जो चाहेंगे वही करेंगे यानि अगर वो बॉलीवुड में आना चाहती हैं तो जल्दी ही आ सकती हैं.

Jabariya Jodi : आगे बढ़ी परिणीति-सिद्धार्थ की फिल्म की डेट, जानें नई रिलीज़ डेट

'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के बाद कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये बिग बी

60 की उम्र में भी हर तरफ हिट है 'संजू बाबा', जन्मदिन पर जाने आने वाली फिल्मों के बारे में...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -