बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सुहाना खान, दिखीं जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर
बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं सुहाना खान, दिखीं जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) को आप सभी जल्द फिल्मों में देखने वाले हैं। वैसे सुहाना के फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले ही जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आज के समय में हर कोई सुहाना खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में अब लग रहा है सभी का इंतज़ार खत्म होने वाला है। जी हाँ, अपनी पढ़ाई कर वापस भारत लौटीं को हाल ही में मुंबई में नजर आईं।

सुहाना को बीते शुक्रवार को फिल्म मेकर जोया अख्तर के ऑफिस से निकलते हुए पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान की तस्वीरों को आप यहाँ देख सकते हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इन चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया कि क्या अब सुहाना खान अपने बॉलीवुड डेब्यू (Suhana Khan Bollywood debut) के लिए तैयार हैं? वैसे बॉलीवुड डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने अपनी नई फिल्म की घोषणा पिछले साल की थी। उस दौरान उन्होंने कहा था कि वह आर्ची कॉमिक्स को फिल्म की शक्ल देने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि जोया का ये प्रोजेक्ट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की जानकारी देते हुए जोया ने ‘आर्ची कॉमिक्स’ के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। हालांकि उन्होंने फिल्म के कास्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया था।

वहीं अब सुहाना खान (Suhana Khan)को जोया अख्तर के ऑफिस के बाहर स्पॉट होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये परियोजना के लिए सुहाना तैयार हैं। मिली जानकारी के तहत सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा फिल्म में अभिनय करेंगे। जी दरअसल जोया की इस फिल्म का नाम द आर्चीज होगा और ये चार दोस्तों की कहानी होगी, जिसमें उनकी टीनएज लाइफ को दिखाया जाएगा। केवल यही नहीं बल्कि इसमें लव ट्राएंगल का तड़का भी लगेगा।

'पुष्पा' के आइटम नम्बर पर झूमे अनुपम खेर, वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप

बेटे संग लंच डेट करते दिखे सैफ-करीना, वीडियो वायरल

'भूल भुलैया 2' के सेट से लीक हुआ कार्तिक आर्यन का लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -