खास शादी में पहुंची सुहाना खान, तस्वीरों में लगी खूबसूरत
खास शादी में पहुंची सुहाना खान, तस्वीरों में लगी खूबसूरत
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिसने भले अब तक बॉलिवुड में एंट्री न मारी हो लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं. वे कभी अपनी हॉट पिक्चर के लिए तो कभी अपनी फिलकमों में एंट्री के लिए सुर्ख़ियों में बनी ही रहती है. सुहाना अपने फैशन सेंस के लिए अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. फिलहाल सुहाना की कुछ तस्वीरें और विडियो इंटरनेट पर खूब नजर आ रही, जो किसी शादी की हैं. आइये आपको भी दिखा देते हैं उनकी ये फोटोज. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सुहाना की ये तस्वीरें और विडियो किसी फैमिली वेडिंग के हैं. दरअसल, ये तस्वीरें और विडियो सुहाना के किसी कज़िन ने पोस्ट किए हैं, जिसमें वह खूबसूरत पोज़ देती दिख रही हैं और मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में सुहाना ग्रीन कलर के सलवार सूट में काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं.

सुहाना ने शादी की यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं. सुहाना वैसे भी काफी स्मार्ट दिखी हैं और इन तस्वीरों में भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

शाहरुख सुहाना को लेकर कह चुके हैं कि उनकी बेटी फिल्म ऐक्ट्रेस बनना चाहती हैं, लेकिन वह चाहते हैं कि पहले सुहाना अपनी पढ़ेई पूरी कर ले. हाल ही में सुहाना की पार्टी पिक्स भी खूब वायरल हुई हैं, जिनमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही थीं. इसके अलावा वो फिल्मों का काम भी सीख रही हैं जिससे ये लगता है कि वो भी बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं. 

बंटी और बबली अगेन में रानी-अभिषेक का तड़का, नए स्टार की होगी एंट्री

फ्लोर पर आने को तैयार 'तख़्त', ये बड़े सितारे एक साथ आएँगे नजर

सदी के महानायक को इस ख़ास नाम से बुलाते थे बॉलीवुड के 'वीरू', अमिताभ ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -