सुहाना खान के इस लुक पर यूज़र्स को आया गुस्सा, किया ट्रोल
सुहाना खान के इस लुक पर यूज़र्स को आया गुस्सा, किया ट्रोल
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी उनकी ही तरह चर्चा में बनी रहती है. कुछ दिनों पहले ही सुहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वो शर्टलेस लड़कों के साथ दिखाई दे रही थी. बता दें, कई बार अपने लुक्स को लेकर सुहाना खान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो जाती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. हाल ही में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ आई फोटो के कारण चर्चा का विषय बन गई हैं. लंदन में पढ़ाई कर रही सुहाना खान की इन फोटो पर कोई उन्हें संस्कृति की नसीहत दे रहा है तो कोई उनकी पढ़ाई को लेकर सवाल कर रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो में सुहाना खान अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में उनके कई दोस्त शर्टलेस दिखाई दिए, जिनके साथ सुहाना खान की फोटो सामने आने पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. सुहाना खान की फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'सुहाना, यह पश्चिमी कल्चर है, आप हमारी संस्कृति को न भूलें. यह न तो भारतीय संस्कृति है और न ही इस्लामिक.' वहीं दूसरे यूजर ने सुहाना खान की फोटो पर सवाल पूछते हुए लिखा 'तुम वहां पढ़ाई करने गई हो या केवल पार्टी करने.' 

इसके अलावा उन्हें ऐसे ही कई और कमेंट मिले हैं जिन्हें उनकी फोटोज पर देखा जा सकता है. जहां एक तरफ सोशल मीडिया यूजर्स सुहाना खान (Suhana Khan) को उनकी फोटो के वजह से ट्रोल कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस ने उनकी खूब तारीफ भी की है. 

शर्टलेस बॉयज के साथ ऐसे लुक में दिखी शाहरुख़ की बेटी, फोटोज हुई वायरल

शाहरुख़ की बेटी ने किया जोरदार पोल डांस, आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -