लिफ्ट तक पीछे-पीछे आ गए थे फोटोग्राफर्स, परेशान सुहाना का वीडियो हो रहा वायरल
लिफ्ट तक पीछे-पीछे आ गए थे फोटोग्राफर्स, परेशान सुहाना का वीडियो हो रहा वायरल
Share:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में अब उनका एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि सुहाना फोटोग्राफर्स से परेशान नजर आ रही हैं. वह लिफ्ट के लिए खड़ी हैं लेकिन इस बीच उनका खड़ा होना भी फोटोग्राफर्स ने दुश्वार कर दिया है. वैसे सुहाना खान का यह वीडियो इंस्टाबॉलीवुड ने शेयर किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood 1M (@lnbollywood) on

जी दरअसल सुहाना खान इस वीडियो में असहज दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में उनके पीछे-पीछे फोटोग्राफर्स लिफ्ट तक पहुंच गए और उन्हें दोनों तरफ से घेर कर खड़े हो गए. इस वीडियो में सुहाना खान फोटोग्राफर्स से पीछा छुड़ाने के लिए कोने में जाकर खड़ी हो जाती हैं. वहीँ जब लिफ्ट का दरवाजा खुलता है, तो जल्दी से भागकर सुहाना लिफ्ट के अंदर चली जाती हैं. सिर्फ यही नहीं, लिफ्ट में पहुंचने के बाद भी फोटोग्राफर्स सुहाना खान की फोटो क्लिक करना नहीं बंद करते हैं जो इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में सुहाना की परेशानी भी दिखाई दे रही है कि वह किस हद तक परेशान है.

वैसे इन दिनों कोरोनावायरस के कारण वह अब मुंबई में अपने घर पर हैं और फैमिली के साथ समय गुजार रही हैं. इसी के साथ आए दिन अपने घर के अंदर ही तस्वीरें क्लिक करवाकर वह उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देती हैं. उनकी हर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो जाती है.

छोटे भाई के लिए इमोशनल हुईं कंगना रनौत, राखी की तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट

करीना के घर यूँ मना राखी का त्यौहार, इनाया-तैमूर की तस्वीर की शेयर

राखी पर जेनेलिया ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीर, गले लगकर रोता नजर आया भाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -