लॉन्ग स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं सुहाना खान
लॉन्ग स्कर्ट पहनने पर ट्रोल हुईं सुहाना खान
Share:

शाहरुख खान आए दिन अपनी नयी फिल्म को लेका चर्चाओं में हैं। जी दरअसल वह फिल्म पठान में दिखाई देने वाले हैं और उनकी इस फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। ऐसे में शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान भी अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहती हैं। अब हाल ही में वह एक बार फिर से चर्चाओं में आ गईं हैं। सुहाना की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं और इसी वजह से सुहाना की हर पोस्ट वायरल होते रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

अब इसी क्रम में सुहाना खान ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर नई फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। वैसे तो सुहाना के फैंस उनकी हर पोस्ट पर लाइक और कमेंट करते रहते हैं लेकिन इस बार उन्हें लोग ट्रोल कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में सुहाना खान ने लॉन्ग स्कर्ट के साथ फ्लोरल क्रॉप टॉप पहना है। वहीँ इस फोटो को देखने के बाद तमाम यूजर्स कमेंट में उन्हें भला बुरा कह रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा है- 'कुछ भी पहन लेती हो'।

वहीँ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'अच्छी ड्रेस नहीं है'। वैसे शाहरुख खान की तरह उनकी बेटी सुहाना भी फिल्मों में आना चाहती हैं और एक्ट्रेस बनना चाहती हैं लेकिन अभी तक इस बारे में कोई अपडेट नहीं है। वहीँ खुद शाहरुख ने भी अपनी बेटी की फिल्मों में एंट्री को लेकर कोई हिंट नहीं दिया है। सुहाना के फैंस यह उम्मीद जता रहे हैं कि आने वाले कुछ सालों में सुहाना का डेब्यू हो जाएगा।

इंडियन आइडल 12 शुरू होते ही कंटेस्टेंट पर मेहरबान हुईं नेहा कक्कड़, दिए इतने लाख रुपए

बढ़त पर खुला शेयर बाजार, 43998 अंक पर हुई सेंसेक्स की शुरुआत

सीएम शिवराज बोले- मप्र की धरती पर 'लव जिहाद' नहीं होने दूंगा, ये देश तोड़ने का षड्यंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -