आर्यन खान को लेकर परेशान हैं सुहाना खान, दी यह प्रतिक्रिया

बॉलीवुड में ड्रग्स केस इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। वहीं इसी केस में फंसे शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें अब भी कम नहीं हुईं हैं। आर्यन को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। इन सभी के बीच शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई स्टार्स आ खड़े हुए हैं। इस लिस्ट में एक नाम ऋतिक रोशन का भी है। आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन ने आर्यन के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक ओपन लैटर लिखा था जिसकी काफी तारीफ की जा रही थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

केवल यही नहीं बल्कि इस ओपन लैटर को आलिया भट्ट, ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान समेत कई सेलेब्स ने लाइक किया है और आर्यन के प्रति अपना सपोर्ट जाहिर किया है। वहीं इस पोस्ट को पढ़कर आर्यन की बहन और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल सुहाना ने ऋतिक के पोस्ट पर कमेंट में कुछ लिखा तो नहीं, लेकिन उन्होंने इसे लाइक किया है। आप सभी को बता दें कि आर्यन ड्रग्स केस के सामने आने के बाद से सुहाना भी सोशल मीडिया से गायब हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन भी बंद कर दिया है।

अब बात करें ऋतिक के ओपन लैटर की तो वह उन्होंने 7 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर लिखा था। इसमें ऋतिक ने लिखा था, ‘डियर आर्यन।।।ज़िंदगी बहुत अजीब जर्नी, ये बहुत अच्छी भी है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह अचानक आपको मुश्किलों में धकेल देती है।।। लेकिन भगवान दयालु हैं। वो केवल मजबूत लोगों को ही सबसे मुश्किल दौर दिखाते हैं। मैं जानता हूं कि इस वक्त तुम्हें कैसा महसूस हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन और मजबूरी ये सारी चीज़े तुम्हें तपाकर अंदर के हीरो को बाहर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीज़ें तुम्हारे अंदर की दया, करुणा और प्यार को जला भी सकती हैं’।

ना NCB को मिली जीत-ना जेल जाने से बच पाए आर्यन, जानिए कोर्ट में क्या हुआ?

'लगता है शाहरुख़ की फट गई', आर्यन का सपोर्ट करने पर ट्रोल हुए ऋतिक

'शाहरुख़ की सफलता और स्टारडम से जलने वाले कर रहे बच्चों को टारगेट'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -