VIDEO: जन्मदिन पर गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती नजर आईं सुहाना खान
VIDEO: जन्मदिन पर गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती नजर आईं सुहाना खान
Share:

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बीते दिनों ही 21 साल की हो गई हैं। ऐसे में अब उनके बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से छा रहे है। कहीं वह केक काटती नजर आईं हैं तो कहीं वह कैमरे की ओर पोज देती दिखाई दी हैं। वैसे सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपना हर पल अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan(Suhana noticed)(@suhanakhan546)

अब इन सभी के बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने गर्ल गैंग के साथ एन्जॉय करती दिख रही हैं। आपको बता दें कि यह वीडियो सुहाना ने तो नहीं बल्कि उनकी एक दोस्त ने शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है सुहाना अपनी दोस्तों के साथ एक सॉन्ग पर लिप सिंक करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में स्ट्रेस ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इस वीडियो में उनकी बाकी दोस्तों ने भी ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है और उनका यह वीडियो फैंस द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो को सुहाना के फैन पेज पर शेयर किया गया है। अब इस रील पर उनके फैंस ने कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सुहाना आप बेहद ही खूबसूरत हैं" दूसरे यूजर ने लिखा, "बिलेटेड हैप्पी बर्थडे सुहाना " इसके अलावा बाकी यूजर ने हार्ट इमोटिकॉन शेयर कर प्यार बरसाया है।

भारत से बहुत कुछ सीखकर खुद को धन्य मानती है ये विदेशी अदाकारा

बंगाल-ओडिशा में 'साइक्लोन यास' को लेकर अलर्ट, अगले 24 घंटों में लेगा भयानक रूप

' फ्रेंड्स: द रीयूनियन ' Zee5 पर भारत में स्ट्रीम करने के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -