तो अब डांसिंग स्किल भी सीख रही हैं किंग खान की बेटी
तो अब डांसिंग स्किल भी सीख रही हैं किंग खान की बेटी
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में 'द लॉयन किंग' में सिम्‍बा के कैरक्‍टर को आवाज दी है. यहां से उनका बॉलीवुड का सफर शुरू हो गया है. इसके बाद लोग जानना चाहते हैं कि उनकी बेटी सुहाना खान कब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन इनके बारे में कई बातें सामने आती हैं जिससे ये फैंस भी समझ नहीं पाते कि वो बॉलीवुड में कदम रखेंगे या नहीं. इसी के साथ आपको बता दें, सुहाना खान अब डांसिंग भी सीख रही हैं. 

दरअसल, सुहाना हाल ही अपनी पढ़ाई पूरी कर मुंबई लौटी हैं, जिनके बारे में चर्चा है कि वह भी फिल्‍म डेब्‍यू करने जा रही हैं. वहीं इस बीच सुहाना की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि वह बिग ब्रेक की तैयारी कर रही हैं. इसके पहले खबर थी कि कॉलेज में सुहाना ड्रामा में एक्‍सिलेंस के लिए स्‍पेशल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. यानि एक्टिंग की क्लास भी ले चुकी हैं. लेकिन हाला ही में जो तस्वीरें सामने आई है उससे यही लगता है कि वो डांस‍िंग स्‍किल्‍स भी सीख रही हैं. 

बता दें, फोटो में सुहाना अपनी डांस ट्रेनर संजना मुठरेजा के साथ दिख रही हैं जो कि उनकी दोस्‍तों शनाया कपूर और जाह्नवी कपूर को भी ट्रेनिंग देती हैं. ये तीनों अक्सर ही साथ में देखि जाती हैं जो बचपन की दोस्त हैं. संजय ने सुहाना के साथ इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, 'सुहाना बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के साथ नाचती हैं.' 

कलंक के निर्देशक अभिषेक के घर पसरा मातम, सबसे करीबी शख्स का हुआ निधन

बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस संग जीनत अमान के पिता ने किया था हलाला, जानिए सच...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -