सुहाना खान का कैजुअल लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
सुहाना खान का कैजुअल लुक हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी फोटो वीडियो वायरल होती रहती हैं, इसके उनके कई फैन पेज भी हैं जो उनकी हॉट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. उनके नाम से कई फैन पेज बनाए गए हैं. 

वहीं हाल ही में सुहाना खान की कुछ और ऐसी ही खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही फोटोज में सुहाना ब्लैक कलर के शॉर्ट्स के साथ टी शर्ट में नजर आ रही हैं.इस कैजुअल लुक काफी पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे फोटोज पर फैंस द्वारा काफी सारे लाइक और कमेंट्स किए हैं. सुहाना खान अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चों में रहती हैं. फिलहाल वह न्यू यॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं, जिसको लेकर वह इन दिनों कई वीडियो करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 सुहाना ने महज 19 वर्ष की उम्र में ही वह अपने करियर की ओर आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. शाहरुख खान भी सुहाना खान की वीडियो फोटो शेयर करते रहते हैं. सुहाना खान जल्द ही बॉलीवुड का नया चेहरा बनने वाली है. फैन्स भी उनके आने वाल फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सुहाना खान को लेकर खबर ये सामने आ रही है कि वब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. 

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

पाक में ननकाना साहिब में पथराव पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- 'निंदनीय,शर्मनाक...'

Sab Kushal Mangal Box Office : साल की पहली फिल्म 'सब कुशल मंगल' ने की शानदार ओपनिंग, जानिये कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -