सुहागरात पर जीजा के बिस्तर पर आ धमकी साली
सुहागरात पर जीजा के बिस्तर पर आ धमकी साली
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला शेखपुरा से सामने आया है. जी हाँ, बिहार के शेखपुरा में एक जीजा ने अपनी साली के साथ दुष्कर्म किया है. खबरों के अनुसार इस मामले में जीजा का कहना है कि साली ने उसके साथ मनमर्जी से संबंध बनाए है लेकिन साली इस बात से इंकार कर रही है वहीं जब मेडिकल रिपोर्ट सामने आई तो सभी हैरान हो गए. दरअसल खबरों के अनुसार इस मामले में जीजा के अपनी साली के साथ शादी के दौरान ही संबंध स्थापित हो गए थे.

बताया जा रहा है कि शादी की सुहागरात वाले दिन जीजा के कमरे में उसकी पत्नी की जगह उसकी साली आई थी और उस दौरान वह नशे में था और साली ने कामुक ड्रेस पहनी थी और जिसे देखकर वह मचल गया और उसने साली के साथ संबंध बना लिए वहीं साली के बाद जब कमरे में पत्नी आई तो उसने कुछ नहीं कहा और वह सो गई तब वह सो रहा था. वहीं सुबह होते ही साली ने रेप का इल्जाम उसके सर पर लगा दिया.

इस मामले में पुलिस जांच में लगी हुई है लेकिन अभी तक कुछ सामने नहीं आया है वहीं साली से कड़ी पूछताछ की जा रही है साथ ही जीजा पर भी कड़े प्रवाधान लगारकर सख्ती बरती जा रही है लेकिन अब तक दोनों ने अपना मुँह नहीं खोला है. पुलिस इस समय सच का पता लगाने में जुटी हुई है.

हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं सेक्स टॉय का इस्तेमाल लेकिन...

बिना सोचे समझे दिन-रात बनाए प्रेमी से संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -