सेज पर इंतजार कर रही थी दुल्हन लेकिन दूल्हा कर रहा था यह काम, वायरल हुई फोटो
सेज पर इंतजार कर रही थी दुल्हन लेकिन दूल्हा कर रहा था यह काम, वायरल हुई फोटो
Share:

इस समय सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं। इन मीम्स को देखकर सभी हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे हैं। अब इसी बीच एक मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है। यह मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस नए मीम्स में आप देख सकते हैं दुल्हन शादी की रात सेज पर बैठी दिख रही है। इस दौरान दूल्हा कंप्यूटर पर काम कर रहा है जो आप देख सकते हैं।

यह फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा है वह तरह-तरह के कैप्शन के साथ इसे शेयर कर रहा हैं। कई लोग ऐसे हैं जो इस तस्वीर को शेयर कर लिख रहे हैं कि 'दूल्हा वर्क फ्रॉम होम कर रहा है।' वहीँ कुछ लोग इसे शेयर कर कह रहे हैं कि 'वह शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है।' इस तरह लोग कमेंट कर मजे ले रहे हैं। इस समय यह फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही है। वैसे लोग इस फोटो पर मजेदार रिएक्शन देने में लगे हुए हैं।

अलग-अलग कैप्शन से लोग फोटो शेयर कर रहे है, और इसे देखकर लोग वैसे ही फनी फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। बात करेँ फोटो के बारे में तो फोटो में दिख रहा है कि दुल्हन शादी के जोड़े में कमरे में बेड पर बैठी है और दूल्हा काम में लगा है। फिलहाल इस फोटो के जरिये सोशल मीडिया पर मीम्स और जोक्स की बाढ़ आई हुई है।

आम जनता के लिए इस दिन से शुरू होगी मुंबई उपनगरीय रेल सेवाएं

बिग बॉस 14 से निकलते ही अभिनव शुक्ला ने जताया फैंस का आभार

अमरीका में हुआ बड़ा हादसा, एक साथ आपस में टकराई 130 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -