गन्ना किसानों की खुली चेतावनी, बकाए का भुगतान तत्काल किया जाए वरना...
गन्ना किसानों की खुली चेतावनी, बकाए का भुगतान तत्काल किया जाए वरना...
Share:

अमरोहा : यूपी के अमरोहा जनपद के कलेक्ट्रेट में आज भारतीय किसान यूनियन अराजनीति संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जिला अधिकारी के दफ्तर में पहुंचे और उन्होंने जिलाधिकारी अमरोहा को ज्ञापन सौंपा जिसमें गन्ना बकाया भुगतान की मुख्य समस्या का समाधान करने की मांग की गई और समाधान न होने की सूरत में बेमियादी हड़ताल की धमकी भी दी गई है.

उल्लेखनीय है कि अमरोहा जनपद के कलेक्ट्रेट में आज जिलाधिकारी अमरोहा को ज्ञापन सौंपने के लिए भारतीय किसान यूनियन अराजनीतिक संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और उन्होंने गन्ना बकाया भुगतान की परेशानी को लेकर जिलाधिकारी अमरोहा को ज्ञापन सौंपा. किसान नेताओं ने कहा कि मुरादाबाद जनपद में स्थित दीवान शुगर मिल ने किसानों का अब तक का बकाया नहीं चुकाया है, जिसके कारण किसान काफी परेशान है और उनके घरों में हालात काफी बदतर हो चुके हैं.

उन्होंने कहा कि किसानों के बकाया गन्ना भुगतान तत्काल किया जाए क्योंकि यह शीर्ष अदालत से लेकर सरकार तक का आदेश है कि किसानों का बकाया भुगतान देने में देरी न की जाए, किन्तु दीवान शुगर मिल है कि सरकार और शीर्ष अदालत के आदेशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाने में लगी है. इसलिए हम लोगों ने जिलाधिकारी साहब से मांग की है कि वह गन्ना बकाया भुगतान 10 जुलाई से पहले करवा देवें,  अन्यथा 10 जुलाई को हम लोग विवश होकर बेमियादी हड़ताल पर दीवान शुगर मिल के गेट पर बैठेंगे.

छोटे कारोबारियों के लिए समस्या बनी चिल्लर, ना बैंक ले रही, ना जनता

बजट 2019: आज सदन में पेश किया जाएगा आर्थिक सर्वे, जानिए क्या है बजट से संबंध

सवर्ण आरक्षण से कॉलेजों में बढ़ेंगी सीटें, लेकिन क्या बजट बढ़ाएगी सरकार ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -