सुगंधा ने की लताजी की नकल गाया 'भाग भाग डिके बॉस'

टीवी की कलाकारा सुगंधा मिश्रा एक ऐसी कलाकारा है जो लताजी की नकल बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश करती है। सुगंधा ने जब लताजी की नकल की थी तो लताजी को भी उनका यह एक्ट बहुत पसंद आया था। सुगंधा ने लताजी की नकल एक अवार्ड फंक्शन मे भी की थी। इस फंक्शन मे भी लोगो ने सुगंधा को लताजी की नकल करने के लिये पसंद भी किया था। 

आज लताजी का जन्मदिन है। सुगंधा ने लताजी को जन्मदिन की बहुत सारी बधाई दी है और साथ मे ये भी कहा है कि अगर लताजी 'भाग भाग डिके बॉस' गाना गाती तो किस तरीके से गाती। सुगंधा ने यह गाना गाया है लताजी की नकल कर के आप इस वीडियो को देखेंगे तो हंस हँसकर लोट पोट हो जाएंगे। आपकी हंसी रुकेगी नहीं। 

जब सुगंधा ने अवार्ड फंक्शन मे लता जी की नकल की थी तो कुछ लोगो ने उनकी बुराई भी की थी। जब सुगंधा से इस बारे मे पूछा गया तो उन्होने कहा कि हम सब लताजी से बहुत प्यार करते है। लोगो ने मेरी बुराई की इस बात का दुख नहीं है यह एक्ट लताजी तक पहुंचा और उन्हे अच्छा लगा यह मेरे लिये बहुत बड़ी बात है। 

सुगंधा ने ये भी बताया कि लताजी के एक रिश्तेदार ने कहा कि लताजी सुगंधा से मिलना चाहती है। जब लताजी पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी तब वे सुगंधा से मिलने जरूर जाएंगी ऐसा सुगंधा का कहना है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -