जन्मदिन विशेष : बेहद चर्चा में रही थी यह सिंगर, कपिल को कहा था-वे बहकावे में आते है तो...'
जन्मदिन विशेष : बेहद चर्चा में रही थी यह सिंगर, कपिल को कहा था-वे बहकावे में आते है तो...'
Share:

सुगंधा मिश्रा जो कि एक भारतीय गायिका और टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं, वे आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही है. आज ही के दिन साल 1988 में उनका जन्म जालंधर में हुआ था. उन्होंने द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन के रूप में प्रसिद्ध शिक्षक का किरदार "विद्यावती" निभाया, जो सोनी टीवी पर प्रसारित हुआ था और इससे उन्हें काफी सफलता हासिल हुईं थी. सुगंधा रियलिटी शो हीरो होंडा - सा रे गा मा पा सिंगिंग सुपरस्टार में फाइनल में भी थीं और इसी के साथ वह द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज की ​प्रतियोगी भी रहीं.

साल 2018 की शुरुआत में कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो काफी सुर्ख़ियों और विवादों में रहा था. उस समय उनके शो की साथी रही सुगंधा मिश्रा ने कहा था कि कपिल स्टारडम को हैंडल नहीं कर पाए हैं और इस वजह से उनके साथ ऐसा हो रहा है. बता दें कि उस समय कपिल काफी मुश्किलों में घिर गए थे और बाद में उनका शो भी बंद हो गया था. 

एक साक्षात्कार में सुगंधा ने कहा था कि 'कपिल जिस तरह से अपने परिवार को मनाकर इस इंडस्ट्री में आए थे उन्हें ऐसी सफलता मिलना तो बिलकुल तय था. आगे उन्होंने कहा था लोग मुझसे पूछते हैं कपिल कैसे इंसान हैं, तो मैं उन्हें गर्व से बताती हूं कि वह पहले की ही तरह हैं. साथ ही वे हमेशा लोगों की मदद करते हैं और दूसरों के बारे में भी सोचते हैं. वहीं मुझे उनकी सफलता को देखकर काफी अच्छा लगा.' लेकिन आगे वे कहती है कि लेकिन कपिल शर्मा अचानक मिली सफलता को संभाल नहीं सके. 

लाइम लाइट से दूर डिनो कैमरा के सामने आने को थे बेताब...

सड़क 2 : संजय-आलिया की फिल्म की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन करेंगे धमाल

Saaho में मिलने वाला है फैंस को सरप्राइज, प्रभास ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -