कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, एक-दूजे को दी बधाई
कॉमेडियन सुगंधा-संकेत की शादी को हुए तीन महीने, एक-दूजे को दी बधाई
Share:

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले इन दिनों शादीशुदा जिंदगी एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में दोनों की शादी को तीन महीने पूरे हो गए हैं। ऐसे में इस मौके पर सुंगधा ने संकेत के साथ खूबसूरत तस्वीर को शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस तस्वीर में कपल प्यार से एक-दूसरे की तरफ देख रहा है। वैसे सुगंधा ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''हैप्पी 3 मंथ एनिवर्सरी मेरा प्यार।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????????? ????????????????????E (@sugandhamishra23)

वहीं सुगंधा के पति संकेत ने भी सेम फोटो शेयर करते हुए लिखा- ''हमारी शादी को 3 महीने पूरे हो गए हैं। हैप्पी 3 मंथ एनिवर्सरी सुगंधा।'' सुगंधा और संकेत की फोटो पर फैंस और सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस फोटो में दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। वैसे दोनों ही शादी के बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। आए दिन दोनों अपने रील्स को शेयर करते हैं। दोनों बेहतरीन रील्स बनाते हैं और उसी के दम पर खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं। वैसे मई के ही महीने में दोनों स्टार्स के बर्थडे आते हैं और इस बार दोनों ने एक-दूसरे के बर्थडे को खास बनाने की पूरी कोशिश की।

दोनों ने घर में डेकोरेशन से लेकर केक कट करने तक, के फोटोज और वीडियो शेयर किये थे। वैसे अगर हम इस कपल की शादी के बारे में बात करें तो सुगंधा और संकेत ने 26 अप्रैल को जालंधर में शादी रचाई। उनकी शादी खूब चर्चा में रहीं थी और शादी के फोटोज को भी फैंस ने खूब प्यार दिया था।

इस साल 1 लाख लोगों को नौकरी देगी ये मल्टीनेशनल कंपनी, 41.8% बढ़ी आमदनी

4 लोगों ने जाति के शक में कर डाली युवक की पीट-पीटकर हत्या

अनीता हसनंदानी के पति सहित ये कंटेस्टेंट मचाएंगे बिग बॉस 15 में धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -