जल्द रिलीज होगी सुफ़ना 2,  एम्मी विर्क ने किया एलान
जल्द रिलीज होगी सुफ़ना 2, एम्मी विर्क ने किया एलान
Share:

पंजाबी फिल्म प्रेमियों के लिए एक बहुत ही बड़ी और अच्छी खबर आई है। जी दरअसल निर्देशक जगदीप सिद्धू निर्देशित सुफ़ना के सीक्वल की तैयारियां शुरू हो गई है। आप सभी को बता दें कि जल्द ही Sufna 2 आने वाली है और इस बात का एलान एम्मी विर्क ने किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है। इस पोस्ट में वह लिखते हैं- 'Its done।।।I mean SUFNA 2।।।Yh its coming' वैसे इसके पहले पार्ट को बीते समय में दोबारा से कनाडा में रिलीज किया गया था।

 

आप जानते ही होंगे इस फिल्म में एम्मी विर्क और तानिया मुख्य भूमिका में नजर आए थे और अब दूसरे पार्ट में भी इन दोनों की जोड़ी कमाल होगी। वैसे इस फिल्म के पहले भाग को भारत में 14 फरवरी, 2020 को रिलीज किया गया था। एम्मी विर्क और तानिया के अलावा इस फिल्म में जैस्मिन बाजवा, रबाब कौर, जगजीत संधू, सीमा कौशल, काका कौटकी, मोहिनी तूर, लाखा लेहरी, बलविंदर बुलेट और संदीप बराड़ दिखाई दिए थे और अब दूसरे भाग में भी इन्ही के दिखाई देने की उम्मीद है।

वैसे पहले पार्ट की कहानी एक लड़के तेग और लड़की जीनत पर बनी है। इस फिल्म में दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन परिस्थितियों के कारण दोनों एक दूजे से मिल नहीं पाते हैं। उसके बाद फिल्म में दिखाया गया है दोनों कैसे मिलते हैं और शादी करते हैं? एम्मी विर्क विर्क के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह सरगुन मेहता के साथ एक बेहतरीन फिल्म में नजर आने वाले हैं।

यदि करना चाहते है अपना लक्ष्य प्राप्त, तो अपनाएं ये मंत्र

नए साल पर सरगुन ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

क्या सिडनी टेस्ट में खेलेंगे डेविड वार्नर ? जानिए उनका जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -