सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स की तलाश में जुटी पुलिस
सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शख्स की तलाश में जुटी पुलिस
Share:

उत्तरप्रदेश यानी यूपी को कोरोना मुक्त बनाने के लिए सीएम योगी दिन रात काम कर रहे है. सीएम योगी लगातार अधिकारियों से राज्य में कोरोना वायरस के स्थिति को लेकर अपडेट ले रहे है. वही फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर बांसगांव पुलिस ने आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है.कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने और लॉकडाउन की दुश्वारियों से लोगों को उबारने के लिए मुख्यमंत्री की ओर से किए जा रहे प्रयासों की सराहना में डाली गई पोस्ट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी.आरोपित की तलाश की जा रही है।

तब्लीगी जमात ने मानी पाक सरकार की बात, किया सभी गतिविधियां बंद करने का ऐलान

प्रदेश में भाजपा जिला कार्यसमिति के सदस्य राजेश कुमार सिंह ने मुख्यमंत्री और उनकी सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए 31 मार्च को फेसबुक पर पोस्ट डाली थी.इसी पोस्ट पर 'आरडीएक्स सर' नाम के एक यूजर ने अपशब्दों का प्रयोग करते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की.इसी तरह एक अपै्रल को योगेश सिंह नाम के फेसबुक यूजर ने आरएसएस के संस्थापक हेडगेवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.दोनों मामलों में राजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज हुआ है।

पीएम मोदी की अपील पर कांग्रेस नेताओं का हमला, वीके सिंह ने दिया करारा जवाब

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बेसिक शिक्षा मंत्री डा. सतीश द्विवेदी के फेसबुक पर एसपी बस्ती के नाम से बनी फर्जी आइडी से किसी ने आपत्तिजनक टिप्पणी और धमकी दी है.शिकायत दर्ज होने के बाद सिद्धार्थनगर और बस्ती की सर्विलांस और साइबर सेल की टीम जांच में जुट गई है.बेसिक शिक्षा मंत्री लखनऊ स्थित आवास से फेसबुक पर इटवा क्षेत्र की समस्याओं को सुन रहे थे.इसी दौरान एसपी बस्ती के नाम से बनी फेसबुक आइडी से उन्हें और ब्लाक प्रमुख खुनियाव मनोज मौर्या को इंगित करते हुए अपशब्दों का प्रयोग किया गया.फेसबुक पर एसपी बस्ती के नाम से बनी आइडी में आईपीएस अधिकारी दिलीप कुमार की फोटो लगी है। 

भारतीय इंजीनियरों का मुरीद हुआ अमेरिका, बना डाला सबसे सस्ता वेंटीलेटर

कोरोना का खौफ: मक्का-मदीना में लागू हुआ कर्फ्यू, सऊदी अरब में 21 लोगों की मौत

कोरोना: स्पेन में लाशों का अम्बार, मरने वालों की संख्या 10 हज़ार के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -