हिंडन एयरबेस में संदिग्धों के घुसने से हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

गाजियाबाद : उत्तरप्रदेश राज्य के गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में संदिग्धों के दाखिल होने की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया। इस दौरान हिंडन एयरबेस की सुरक्षा को लेकर हिंडन एयरबेस के सभी द्वार बंद कर दिए गए। लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई। हालात ये हैं कि सुरक्षाबलों को मुस्तैद कर दिया गया है। सुरक्षा जवानों द्वारा क्षेत्र में नाकेबंदी कर जांच की जा रही है वहीं एयरबेस पर भी निगरानी रखी जा रही है।

अभी यह बात पता नहीं चली है कि संदिग्ध यहां पर कितना अंदर गए हैं ऐसे में यहां पर मौजूद एयरक्राफ्टस विशेष निगरानी में रखे गए हैं। सेना पठानकोट हमले जैसी संभावनाओं को लेकर मुस्तैद हो गई है। खुफिया तौर पर जानकारी सामने आई है कि कुछ लोग लोनी में रह रहे थे यह हिंडन एयर बेस के समीप है।

इस तरह की बात सामने आने के बाद लोनी में इन संदिग्धों के ठिकाने की तलाश प्रारंभ कर दी गई है संभावना है कि वहां से इन लोगों को लेकर कोई जानकारी मिल सकती है। उल्लेखनीय है कि कुछ ही दिन पहले एयरबेस की सीमाओं के आसपास पैट्रोलिंग बढ़ा दी गई है कुछ दिन पूर्व ही जैश ए मोहम्मद से जुड़े तीन आतंकियों की दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा था। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -