तनाव के कारण बीमार पड़े 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, अस्पताल में हुए भर्ती
तनाव के कारण बीमार पड़े 'द केरल स्टोरी' के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

'द केरल स्टोरी' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है। विवाद, बैन एवं विरोध के बाद भी सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। एक ओर जहां, फिल्म वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री लेने की तरफ अग्रसर है। वहीं दूसरी ओर, सुदीप्तो सेन की तबीयत बिगड़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि तनाव के कारण सुदीप्तो सेन बीमार पड़ गए हैं। दरअसल, सुदीप्तो सेन अपनी फिल्म 'द केरला स्टोरी' को प्रमोट करने के लिए बहुत दिनों से यात्रा कर रहे थे। ऐसे में अत्यधिक तनाव के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी के लिए 'द केरल स्टोरी' का प्रचार रोक दिया गया है। हालांकि, जब सुदीप्तो सेन ठीक हो जाएंगे तब वह 'द केरल स्टोरी' को प्रमोट करने के लिए 10 शहरों का दौरा करेंगे।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, 'द केरल स्टोरी' ने शुक्रवार के दिन 2.50 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 215.97 करोड़ रुपये तक जा पहुंचा है। वहीं बात यदि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की करें तो फिल्म ने विश्व भर के बॉक्स ऑफिस से 264.40 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

‘अजमेर 92’: 100 से अधिक छात्राओं के साथ हुआ था घिनौना कांड, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ का ट्रेलर रिलीज़ होते ही मेकर्स को पुलिस ने भेजा नोटिस

'यह इस्लाम नहीं बल्कि...', The Kerala Story विवाद पर योगिता बिहानी ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -