त्रिपुरा के पूर्व मंत्री सुदीप रॉय बर्मन ने विधायक पद से दिया इस्तीफा
त्रिपुरा के पूर्व मंत्री सुदीप रॉय बर्मन ने विधायक पद से दिया इस्तीफा
Share:

 

त्रिपुरा के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सुदीप रॉय बर्मन ने एक महत्वपूर्ण राजनीतिक कदम के तहत विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है। स्पीकर रतन चक्रवर्ती के मुताबिक, सुदीप रॉय बर्मन ने त्रिपुरा विधानसभा से इस्तीफा दे दिया है। सुदीप रॉय बर्मन ने कहा, "मैं राज्य के लोगों की खातिर एक विधायक के रूप में खड़ा हूं।" सुदीप रॉय बर्मन के करीबी सहयोगी आशीष साहा ने भी विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है।

दोनों नेताओं ने बीजेपी की मुख्य सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है, सोमवार को, सुदीप रॉय बर्मन, आशीष साहा और अन्य भाजपा विधायक नई दिल्ली में एक नई राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होने आएंगे।

"मैं अब बीजेपी से नहीं जुड़ा हूं।" अध्यक्ष को अपना इस्तीफा देने के बाद, सुदीप रॉय बर्मन ने कहा, "यह आम लोगों के लिए काम करने में बहुत विफल रहा है।" सोमवार को सुदीप रॉय बर्मन और उनके करीबी आशीष कुमार साहा गुवाहाटी से नई दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। विशेष रूप से, भाजपा से अलग हुए विधायकों ने हाल ही में त्रिपुरा में भाजपा सरकार के शासन की सार्वजनिक रूप से आलोचना करना शुरू कर दिया है। 

वे निश्चित रूप से एक राष्ट्रीय पार्टी में शामिल होंगे, जैसे कांग्रेस या तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी)। सुदीप रॉय बर्मन ने कुछ दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से निजी तौर पर मुलाकात की थी। सूत्रों के अनुसार, बर्मन और साहा सहित भाजपा से बर्खास्त किए गए कई विधायकों के उनके नक्शेकदम पर चलने की संभावना है।

खबरों के मुताबिक, बागी 10 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस के प्रमुख अधिकारियों से मिलेंगे और फिर पार्टी में शामिल होंगे। 12 फरवरी को विधायक त्रिपुरा लौटेंगे।

बिना शादी हुए भी मांग भरती थीं लता मंगेशकर, जानिए किसके नाम का लगाती थी सिन्दूर?

लता मंगेशकर के सम्मान में राज्यसभा एक घंटे के लिए स्थगित

इस फैन ने घर में बना रखा है लता मंगेशकर का मंदिर, रोज करती हैं पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -