जल्द अनुपमा से होगी इस अभिनेता की छुट्टी!

टीवी के फेमस शो 'अनुपमा' (Anupama) में इन दिनों कई धमाकेदार ट्विस्ट चल रहे हैं। शो में हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा हो रहा है जो दर्शकों का ध्यान खींच रहा है। शो में अनुपमा (रुपाली गांगुली), वनराज (सुधांशु पांडे), मदासला शर्मा (मदासला शर्मा) और अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) सारे मुख्य किरदार लोगों के दिलों में जगह बना चुके हैं लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जी दरअसल शो में वनराज बने सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) जल्द ही शो छोड़ने वाले हैं।

जी हाँ और ऐसा इसलिए क्योंकि वह आने वाले दिनों में एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं। मिली खबरों के अनुसार जल्द ही सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) वेब सीरीज में दिखने वाले हैं और उनकी यह सीरीज एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो इस वेब सीरीज में सुधांशु पांडे एक आर्कषक और युवा राजनेता का रोल निभाने वाले हैं। वहीं दूसरी तरफ अपनी इस वेबसीरीज को लेकर सुधांशु पांडे भी काफी उत्साहित हैं।

इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए सुधांशु पांडे ने कहा, 'ये प्रोजेक्ट सोशल एक्टिविस्ट सुनील सिहाग गोरा बना रहे हैं। ये उनकी किताब डे टर्न्स डार्क पर आधारित होगी। हम लोग श्री गंगानगर और राजस्थान में शूटिंग करेंगे। मैं इस सीरीज में यंग पॉलिटिशियन का रोल निभा रहा हूं, जोकि करप्शन के खिलाफ है और अपने गांव के लोगों के लिए कुछ करना चाहता है।' अब जब से वेबसीरीज से सुधांशु के जुड़ने की खबर सामने आई है तब से ही उनके शो छोड़ने की बात भी सामने आ रही है। हालाँकि अब तक सुधांशु ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है।

'हिंदुत्व आतंकवादी' पर कांग्रेस-PAK की एक जुबान, पढ़िए पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान

गिरफ्तार होंगी सपना चौधरी, जानिए क्या है पूरा मामला

KBC 13 में पहुंचे सैफ-रानी, सेट से सामने आया ये शानदार वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -