एक्सीडेंट ने छीन लिया था सुधा चंद्रन का पैर, फिर भी नहीं बंद किया डांस
एक्सीडेंट ने छीन लिया था सुधा चंद्रन का पैर, फिर भी नहीं बंद किया डांस
Share:

भारतीय टेलीविज़न और फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री सुधा चंद्रन आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, साथ ही एक भरतनाट्यम डांसर के तौर पर भी बहुत लोकप्रिय हैं। इन्होने अपने डांस तथा एक्टिंग से सभी का मन पहले से ही मोह लिया था, मगर एक रोड एक्सीडेंट के पश्चात् इन्होने अपना एक पैर सदा के लिए खो बैठी थी तथा यह हादसा उस वक़्त हुआ था, जब ये चेन्नई से अपने माता पिता के साथ वापस अपने घर जा रही थी, ये हादसा तिरुचिरापल्ली, तमिल नाडु के पास हुआ था। 

मगर उसके पश्चात् भी इन्होने हार न मानते हुए अपने डांस तथा एक्टिंग को जारी रखा। इन्होने कई लोकप्रिय टेलीविज़न सीरियल में खलनायिका की भूमिका निभाई है, जिसमे इनका सबसे लोकप्रिय भूमिका टेलीविज़न सीरियल “कहीं किसी रोज” में रमोला की थी। इसके अतिरिक्त भी ये टेलीविज़न सीरियल “नागिन” में यामिनी का, “साथ निभाना साथिया” के तमिल रीमेक "देवम ठंढ वीडू” में चित्रदेवी के तौर पर दिखाई दी।

सुधा चंद्रन ने अपने डांसिंग करियर 3 वर्ष की आयु से आरम्भ किया था। पढ़ाई में सुधा चंद्रन बहुत अच्छी थी तथा इन्होने अपने 10वी कक्षा के बोर्ड में प्रथम स्थान भी प्राप्त किया, मगर इन्होने फिर भी विज्ञान को न चुनते हुए आर्ट को चुना, क्यूंकि ये अपना ज्यादा वक़्त डांस को देना चाहती थी। सुधा चंद्रन का करियर बहुत अच्छा चल रहा था, मगर अचानक 1981 में एक सड़क हादसे में इन्होने अपना एक पैर खो दिया था। मगर इस हादसे ने इन्हे टूटने नहीं दिया तथा इन्होने एक कृत्रिम ‘जयपुर फुट’ की सहायता से उसने अपनी विकलांगता को दूर किया, ठीक होने के लिए इन्हे तकरीबन 3 वर्ष की फिजियोथेरेपी लेनी पड़ी थी।

राकेश बापट संग सैलून पहुंची शमिता शेट्टी, सामने आई ये बेहतरीन तस्वीरें

मदालसा शर्मा के जन्मदिन पर पति ने दिया खास तोहफा, एक्ट्रेस भी रह गई दंग

अपनी ड्रेस के कारण फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, यूजर्स ने कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -