आईपीएल खरीदने जा रहा है यह मशहूर कॉमेडियन, वीडियो वायरल
आईपीएल खरीदने जा रहा है यह मशहूर कॉमेडियन, वीडियो वायरल
Share:

मशहूर कॉमेडियन सुदेश लहरी इन दिनों अपने नए-नए वीडियो से फैंस को हंसा रहे हैं। आए दिन उनके नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन हैं। आजकल वह फनी वीडियो ही बना रहे हैं और उससे अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं। यह वीडियो सुदेश लहरी के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं। वैसे हाल ही में सुदेश लहरी ने आईपीएल खरीदने के फैसला किया है। आप देख सकते हैं उनका जो नया वीडियो सामने आया है वह इसी विषय पर है।

आप देख सकते हैं सुदेश लहरी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो गाड़ी में बैठकर आईपीएल टीम खरीदने के लिए फनी अंदाज में मीटिंग कर रहे हैं। आप देख सकते हैं इसमें सुदेश लहरी कुछ लोगों से कह रहे हैं कि 'इस बार वो आईपीएल की टीम खरीद कर रहेंगे। इसके लिए उन्होंने अपनी 50 हजार की प्रॉपर्टी भी बेच दी है। अगर जरूरत पड़ी तो गहने भी बेच देंगे।' आप देख सकते हैं जैसे ही सुदेश लहरी यह कहते हैं वैसे ही वहां मौजूद लोग उनका मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि 'उन्हें जीपीएल यानी गिल्ली डंडा प्रीमियर लीग में टीम खरीदना चाहिए।'

अब इस समय सुदेश लहरी का यह मजेदार वीडियो यूट्यूब पर छा चुका है और इस पर लोग तेजी से अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वैसे आपको पता हो तो सुदेश ने अपने करियर की शुरुआत द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेन्ज से की थी। इस शो से उन्हें पहचान नहीं मिली। इस शो के बाद वह कॉमेडी सर्कस और कॉमेडी क्लासेस में नजर आए जहाँ से वह सुपरहिट हो गए।

पीएम मोदी बोले- भारत से कोरोना वैक्सीन लेकर दुनियाभर में जा रहे विमान, खाली नहीं आ रहे।।।

कविता ने शेयर किया गालियां देने वाले युवक का स्क्रीनशॉट, IPS ऑफिसर बोले- 'इग्नोर ना करें'

सुशांत के केस से जुड़े ‘ड्रग्स मामले’ में आज NCB दाखिल करेगी चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -