रुबीना पर फिर भड़के सुदेश बेरी, कहा- 'अहम नहीं वहम पाल रखा है'
रुबीना पर फिर भड़के सुदेश बेरी, कहा- 'अहम नहीं वहम पाल रखा है'
Share:

बिग बॉस 14 जल्द ही खत्म होने वाला है। जी हाँ, जल्द ही यह पता चलने वाला है कि विनर कौन है। वैसे इन दिनों शो में नजर आने वाली रुबीना जमकर चर्चाओं में हैं। आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही रुबीना से कविता कौशिक ने उनके शो 'शक्तिः अस्तित्व के एहसास की' से जुड़ा एक सवाल किया था। वहीं इसका एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया था लेकिन इसके बाद से ही वह अपने को-स्टार्स के निशाने पर हैं। जी दरअसल शो में एक टास्क के दौरान रुबीना अपने 'शक्ति' को स्टार सुदेश बेरी का नाम भूल गई थीं और यह बात सुदेश बेरी को काफी बुरी लगी है। ऐसे में अब तक वह रुबीना को निशाने पर लिए हुए हैं और बयान पर बयान दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudesh Berry (@sudeshberry)

बीते दिनों ही सुदेश ने एक बयान के जरिए रुबीना को अपना नाम भूलने पर नाराजगी जाहिर की थी। वहीं अब एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। आप देख सकते हैं एक्टर ने रुबीना पर तंज कसते हुए एक बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने कहा, 'रुबीना की बातों से लगता है कि उन्होंने अहम नहीं वहम पाल रखा है। उन्हें लगता है कि उन्होंने सब संभाल रखा है, लेकिन ऐसा नहीं है। लोग मुझसे बार-बार कह रहे हैं कि आप बड़े हैं तो आप ही रुबीना को माफ कर दीजिए, मैं बस ये कहना चाहता हूं कि आप रुबीना को बिग बॉस से निकाल दीजिए मैं उसे माफ कर दूंगा।'

वैसे आगे सुदेश बेरी ने कहा- 'इसमें कोई शक नहीं है कि रुबीना एक शानदार एक्ट्रेस और को-स्टार हैं। मेरी जब भी किसी से रुबीना को लेकर बात हुई, मैंने उनकी तारीफ ही की है। गलती की गुंजाइश वहां होती है, जहां आपने साथ में थोड़ा-बहुत काम किया हो, लेकिन सालों साथ काम करने के बाद भी अगर आप किसी का नाम भूल जाते हैं तो ये जानबूझकर की गई गलती होती है।' अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि बाहर आने के बाद रुबीना इस पर क्या रिएक्शन देती हैं।

सैफ अली खान पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'लंकेश कोई गेंद नहीं...'

भारत बंद के समर्थन में दरभंगा, मुजफ्फरपुर की सड़कों पर किया गया चक्का जाम

'देशवासियों को 40 रुपए लीटर मिलना चाहिए पेट्रोल...' अपनी ही पार्टी को भाजपा सांसद सुब्रमण्यम की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -