KGF को टक्कर देने के लिए आई सुदीप की ये फिल्म, लेकिन नहीं दिखा सकी कमाल
KGF को टक्कर देने के लिए आई सुदीप की ये फिल्म, लेकिन नहीं दिखा सकी कमाल
Share:

17 मार्च को कन्नड़ सिनेमा की बड़ी मूवी थियेटर्स में रिलीज हुई. करीब 120 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बिग स्केल पर रिलीज कर दी गई है. बड़े सितारों से सजी इस पैन इंडिया मूवी की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF से तुलना होने लगी है. बोला जा रहा था कि ये फिल्म KGF की तरह बड़ी हिट साबित होने वाली है. रॉकी भाई यश की मूवी के कलेक्शन से सीधा कॉम्पिटिशन करेगी. मगर.... असली कहानी तो कब्जा की रिलीज के उपरांत सामने आई है.

बुरी तरह पिटी कब्जा!: KGF को टक्कर देने निकली कब्जा बॉक्स ऑफिस पर धराशायी होती चली जा रही है. पहला खेल को इस फिल्म के रिव्यूज ने बिगाड़ा. कब्जा को मूवी क्रिटिक्स और ऑडियंस ने निगेटिव रिव्यू भी दिए जा रहे है. खराब स्क्रीनप्ले ने कब्जा की नैय्या डुबो दी. निगेटिव पब्लिसिटी का इसपर इतना बुरा असर पड़ा कि मूवी को दर्शक नहीं मिल रहे हैं. भारी बजट के साथ बनी ये मूवी महज 4 दिनों में सिमटती हुई दिखाई दे रही है. कब्जा ने पहले दिन (शुक्रवार) 10.35 करोड़ के साथ खाता खोला था. जिसके उपरांत से मूवी का कलेक्शन लगातार गिर रहा है.

कब्जा को नहीं मिल रही ऑडियंस: कब्जा ने शनिवार को 5.75 करोड़, रविवार को 5.35 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म ने पहले सोमवार को महज 3 करोड़ का ही कारोबार किया है. 4 दिनों में फिल्म का इंडिया में कुल कलेक्शन 24.45 करोड़ हो चूका है. फर्स्ट मंडे कलेक्शन में यूं भारी गिरावट देखना मेकर्स के लिए बड़ा सैटबैक भी कहा जा रहा है. कब्जा के कलेक्शन के आंकड़े देख लगता है फिल्म पहले सप्ताह में ही सिमट जाएगी. मल्टीस्टारर मूवी को आर चंद्रू ने डायरेक्ट किया है. लीड रोल में किच्चा सुदीप, उपेंद्र, शिवराज कुमार, श्रेया सरन, कोटा श्रीनिवास राव और मुरली शर्मा हैं. कब्जा एक पीरियड ड्रामा मूवी बताई जा रही है. जिसकी कहानी गैंगस्टर और अंडरवर्ल्ड के इर्द गिर्द घूमती हुई दिखाई दे रही है. जिसमे दिखाया गया है कैसे एक एयर फोर्स ऑफिसर अंडरवर्ल्ड की दुनिया में कदम रखता है. मूवी 5 भाषाओं में रिलीज हुई है.

‘हिंदू जाग रहा है’ बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन आए कैलाश खेर, कहा- "बागेश्वर धाम के बाबा का समर्थन..."

नो मेकअप लुक में जैकलीन को देख पागल हुए फैंस

जन्म लेते ही रानी मुखर्जी के साथ हो गया था अजीबोगरीब हादसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -