अचानक छत पर चढ़कर युवक ने लहराया कट्टा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
अचानक छत पर चढ़कर युवक ने लहराया कट्टा, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

पटना: बिहार में आरा में सरेआम कट्टा लहराता शख्स गोली मारने की धमकी देता दिखाई दिया। दो पक्षों के बीच लड़कियों को छेड़ने को लेकर विवाद होने के पश्चात् खूब मारपीट हुई। इसी के चलते एक पक्ष का युवक घर की छत पर चढ़ जाता है तथा कट्टा लहराते हुए दूसरे पक्ष के लोगों को गोली मारने की धमकी देता दिखाई देता है। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस थाने में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है। 

वहीं, उस युवक की तलाश की जा रही है, जिसने कट्टा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी थी। दरअसल, शनिवार को आरा के मुफस्सिल थाना इलाके अंतर्गत धोबहा ओपी के कड़रा बसंतपुर गांव में महिलाओं के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर दो पक्ष आपस में भीड़ गए। इस के चलते दोनों पक्षों के लोगों के बीच खूब मारपीट हुई। इसी के चलते एक पक्ष के युवक द्वारा अपने घर की छत पर चढ़कर विपक्षी लोगों को कट्टा दिखाकर गोली मारने की धमकी देने लगा। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वहीं, इस झड़प में दोनों पक्षों के कई लोग चोटिल हुए हैं। सभी को उपचार के लिए सदर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

वहीं, अब युवक के कट्टा लहराने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं, जिस शख्स ने कट्टा लहराया था वह फरार है। साथ ही विवाद के बाद दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। एक पक्ष के निरंजन सिंह की माने तो उनके पड़ोस के लोग उनकी घर की महिलाओं, लड़कियों पर फब्तियां कसते थे। इसका विरोध करने पर मारपीट की गई फिर उसके पश्चात् हथियार से गोलीबारी कर जान से मारने की धमकी भी दी गई। जबकि इस मामले में दूसरे पक्ष के लोगों का फिलहाल कोई बयान नहीं आया है। घटना के सिलसिले में धोबहां ओपी सह प्रभारी पूजा कुमारी का कहना है कि दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है तथा इसके चलते कट्टा दिखाकर गोली मारने की धमकी देने की भी बात सामने आई है। मारपीट के चलते दोनों तरफ से कुछ लोग चोटिल हुए हैं। सभी का सदर चिकित्सालय में उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों का आवेदन लेकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है साथ ही उस युवक की तलाश की जा रही है कि जिसने हथियार दिखाकर गोली मारने की धमकी दी है।

किशोरी पेडनेकर सहित 3 के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगे ये आरोप

जबरन गौमांस खिलाया, इस्लाम कबूलने का दबाव.., सुशिल बनकर चाँद मोहम्मद ने की थी शादी

पत्नी को दोस्तों के साथ सुलाना चाहता था पति, नहीं मानी तो कर दी हत्या फिर शव के साथ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -