अचानक दो हिस्सों में बंट गई चलती ट्रैन, और फिर जो हुआ...
अचानक दो हिस्सों में बंट गई चलती ट्रैन, और फिर जो हुआ...
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश में बांदा से कानपुर जा रही मालगाड़ी मौदहा की ओर अरतरा रेलवे क्रॉसिंग के पास 2 भागों में बंट गई। इस कारण यातायात एक घंटे तक बाधित रहा। मालगाड़ी के चालक ने सूझबूझ से मालगाड़ी वापस करके कपलिंग को ठीक किया तथा आगे की ओर रवाना हुआ।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, एक मालगाड़ी बांदा से कानपुर की तरफ जा रही थी। अरतरा क्रासिंग के पास अचानक कपलिंग खुलने से मालगाड़ी दो भागों में बंट गई। गनीमत रही कि बड़ी दुर्घटना टल गई। चालक ने जब देखा तो गाड़ी दो भागों में खड़ी थी। तत्पश्चात, उसने गाड़ी को आहिस्ता-आहिस्ता पीछे किया। पीछे वाले भाग को जोड़कर आगे के लिए रवाना हुआ।

वही इसी बीच 1 घंटे तक रूट बाधित रहा। मालगाड़ी के कस्बे के स्टेशन पहुंचने के पश्चात् कानपुर की तरफ से आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस को आगे की तरफ रवाना किया गया। असिस्टेंट PRO प्रदीप कुमार ने बताया कि संभव है कि लिवर डैमेज हुआ हो, जिससे मालगाड़ी 2 भागों में बट गई हो। गनीमत रही कि कोई नुकसान नहीं हुआ है। घटना का बहुत जल्दी पता चल गया, इससे रिकपलिंग कर मालगाड़ी को जोड़कर आगे बढ़ा दिया गया। कोई सिस्टम ब्रेक भी नहीं हुआ। हालांकि कलेक्टर ने तहकीकात के आदेश दिए हैं।

भगत सिंह की बायोग्राफी लिखने वाले लेखक को काटनी पड़ी थी 2 साल जेल की सजा

भारत ने रूस के साथ रक्षा संबंध विकसित किए क्योंकि अमेरिका तब तैयार नहीं था: रिपोर्ट

धोनी के बाद कौन होगा CSK का कप्तान? इस मशहूर खिलाड़ी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -