अचानक भरभराकर गिर गई कमरे की छत, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
अचानक भरभराकर गिर गई कमरे की छत, वीडियो देख काँप उठेगी रूह
Share:

अमेरिका से एक चौकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ वर्जीनिया में एक परिवार के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उनके घर की छत भरभराकर गिर गई। सामने आए घटना के वीडियो में नजर आ रहा है कि घर का डाइनिंग रूम है तथा डाइनिंग टेबल भी लगा हुआ है। पास में एक आदमी खड़ा है। अचानक छत का हिस्सा भरभराकर गिर जाता है। व्यक्ति तुरंत पीछे हटता है। वीडियो से स्पष्ट है कि यदि उस जगह कोई खड़ा होता तो भयंकर तौर पर घायल हो जाता। पूरा कमरा मल्बे से लद जाता है।

घर के मालिक ने बताया कि उनके बेटे ने उस प्रातः छत में एक दरार देखी तथा देखा कि दोपहर तक दरार बड़ी हो गई थी। इसलिए, उसने छत गिरने की स्थिति में कैमरा सेट करने के फैसला किया। हुआ भी वही, छत गिर गई तथा इसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया। सौभाग्य से, हादसे में कोई भी घायल नहीं हुआ। अब व्यक्ति के बेटे द्वारा लिया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बुधवार को एक विदेशी मीडिया ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ''ठीक है। यह अमेरिका है। यहां के घर एक मजाक हैं, जो 2×4 के टूथपिक्स और कागज से बने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ABC News (@abcnews)

वही इस वर्ष फरवरी में, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें हवाई में एक घर के भीतर एक चट्टान को गिरते हुए दिखाया गया था। यह घटना रात 11।45 बजे हुई जब एक चट्टान, जो तकरीबन 5 फीट ऊंचाई और चौड़ाई में थी, छत से घर के अंदर घुस गई। चमत्कारिक तौर पर, हादसे के चलते कोई भी चोटिल नहीं हुआ। दिल दहला देने वाली ये घटना घर के कैमरे में कैद हो गई थी।

नेटफ्लिक्स पर ट्रेंडिंग में हैं ये बेहतरीन फिल्में, अपने देखी या नहीं?

9 वर्षीय मासूम के सिर में एक हफ्ते तक फंसी रही कैंची, वजह जानकर होगी हैरानी

आपके व्यक्तित्व को दर्शाता है आपका पहनावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -