VIDEO! अचानक बीच सड़क पर नाचने-गाने लगी शहनाज गिल, देखते रह गए बड़े-बुजुर्ग
VIDEO! अचानक बीच सड़क पर नाचने-गाने लगी शहनाज गिल, देखते रह गए बड़े-बुजुर्ग
Share:

पंजाब की मशहूर सिंगर और अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का सिंपल अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद आता है। अपनी एक मुस्कान से शहनाज सबका मन मोह लेती हैं। हाल ही में शहनाज गिल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जिसमें वो खुशी से नाचती-गाती दिखाई दे रही हैं। शहनाज का ये वीडियो देख उनके प्रशंसक खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। शहनाज गिल का ऐसा वीडियो लोगों ने पहले कभी नहीं देखा था।  

शहनाज गिल इन दिनों पंजाब में हैं। अपने गांव एवं लोगों के साथ वक़्त गुजारती शहनाज बहुत खुश दिखाई दे रही हैं। शहनाज गिल ने एक दिन पहले अपने पिंड यानी गांव में ट्रैक्टर पर बैठ अपने खेतों को दिखाया था। अब उन्होंने अपने घर के बाहर, गली में परिवार एवं  आस-पड़ोस के लोगों संग गिद्दा करके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। शहनाज के इस वीडियो पर प्रशंसक उनकी खूब प्रशंसा करते हुए उन्हें खुश रहने की दुआ दे रहे हैं।

शहनाज गिल को टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ के घर में रहते हुए जो लोकप्रियता मिली थी, वह दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। शहनाज की मासूम अदाओं ने उन्हें शानदार कामयाबी दिलाई थी। हाल ही में शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक बेहतरीन वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में शहनाज अपने घर की गली में कई बुजुर्ग महिलाओं तथा कुछ नौजवानों संग पंजाब का लोकप्रिय डांस गिद्दा तथा बोलियां करती दिखाई दे रही हैं। लाइट पर्पल कलर के सूट में सिंपल सोबर शहनाज बहुत प्यारी लग रही हैं। शहनाज गिल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

जन्मदिन के दिन मुश्किल में फंसी जया बच्चन, कोर्ट में होना होगा पेश!

बेहद ही कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार कार, जानिए कैसे

नवरात्र: कन्याओं का आशीर्वाद पाने के लिए इस तरह से बनाए स्वादिष्ट खीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -