एकदम से महिंद्रा ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ा झटका, THAR के मूल्य में की वृद्धि
एकदम से महिंद्रा ने दिया अपने ग्राहकों को बड़ा झटका, THAR के मूल्य में की वृद्धि
Share:

वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी सबसे पॉपुलर SUVs में से एक थार SUV का रियर व्हील ड्राइव वर्जन इसी जनवरी में पेश कर दिया गया था. यह लाइफस्टाइल SUV देश में AX Diesel, LX Diesel और LX पेट्रोल जैसे तीन वेरिएंट्स में पेश की गई थी. इस कार को महिंद्रा ने 9.99 लाख रुपये से 13.49 लाख रुपये के मध्य इंट्रोडक्टरी एक्स शोरूम मूल्य पर लॉन्च किया था. यह कीमत इस कार के पहले 10,000 कस्टमर के लिए ही थी. 

बढ़ गई कीमत: बता दें कि कंपनी ने अब अपने रियर व्हील ड्राइव थार के LX डीजल मैनुअल वेरिएंट के दाम में वृद्धि की है. इस वेरिएंट के मूल्य को 50,000 रुपये बढ़ाया जा चुका है. कीमतों में वृद्धि के उपरांत अब इस वेरिएंट की नई एक्स शोरूम कीमत 11.49 लाख रुपये हो चुकी है. जबकि इस कार को 10.99 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत पर पेश कर दिया गया है. यह इस वर्जन का मिड स्पेक वैरिएंट है. जबकि इसके बेस मॉडल डीजल AX(O) और टॉप मॉडल  LX पेट्रोल AT की कीमत में कोई परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिला है.

कितनी थी पुरानी कीमत: महिंद्रा थार के रियर व्हील ड्राइव वर्जन में AX (ओ) डीजल वेरिएंट की कीमत पहले की तरह 9.99 लाख रुपये है. जबकि इसके LX डीजल वेरिएंट का मुलु 10.99 लाख रुपये से बढ़कर 11.49 लाख रुपये की जा चुकी है. वहीं इसके एलएक्स पेट्रोल वैरिएंट की कीमत में भी कोई परिवर्तन देखने के लिए नहीं मिल पाया है, और यह 13.49 लाख रुपये पर बरकरार है. Mahindra Thar RWD वर्जन एवरेस्ट व्हाइट और ब्लेज़िंग ब्रॉन्ज जैसे दो नए रंगों में उपलब्ध है, इसकी कीमत इसके 4×4 वर्जन की तुलना में तकरीबन 4 लाख रुपये कम है.

कम से कम दाम में मिल रही ये शानदार कार

बाइक जितनी होगी इस कार की EMI, जानिए प्रोसेस

हुंडई ने शुरू की अपनी इस कार की बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -