अचानक पानी पीने लगे महादेव के नंदी, दर्शन को उमड़ी लोगों की भीड़
अचानक पानी पीने लगे महादेव के नंदी, दर्शन को उमड़ी लोगों की भीड़
Share:

गढ़वा: झारखंड के गढ़वा जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है। जहां दावा किया गया कि एक महादेव मंदिर में नंदी महाराज गंगाजल पी रहे हैं। बस इसके बाद तो महादेव के मंदिर में लंबी लाइन लग गई। नंदी बाबा को गंगाजल पिलाने के लिए भारी आँकड़े में भीड़ उमड़ पड़ी तथा ग्रामीण इसे सावन का चमत्कार मान रहे हैं। 

वही यह घटना श्री बंशीधर नगर स्थित चचेरिया पंचायत भवन के समीप बने पौराणिक शिव मंदिर की है। यही दावा किया गया कि नंदी बाबा आश्चर्यजनक तौर पर गंगाजल पी रहे हैं। चमत्कार को देखने के लिए भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। गंगाजल पिला रहे श्रद्धालु महादेव के जयकारे लगाने लगे। स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मंदिर बहुत पुराना है, जिसके कारण लोगों की आस्था है। 

वही पंडित और भक्तों ने कई बार प्रयोग किया कि क्या सच में नंदी महाराज जल पी रहे हैं। सावन के महीनें में नंदी बाबा को गंगाजल पिलाने के लिए भक्तों की कतारें लग गई। लोगों ने नंदी बाबा को आहिस्ता-आहिस्ता चम्मच से गंगाजल पिलाया। यह खबर आसपास के क्षेत्र में पहुंची तो लोगों ने पूजा-अर्चना करना आरम्भ कर दी। वही इस खबर को सुनने के बाद कई जगहों से लोग भगवान के दर्शन को आ रहे है। वही कई लोगों का कहना कि महादेव लोगों से खुश है इसलिए ये चमत्कार हो रहा है।    

करगिल युद्ध के इस हीरो को डॉक्टर ने कर दिया था मृत घोषित, अमिताभ बच्चन से साझा किया ये जबरदस्त किस्सा

'आज़म खान के लिए अगले 48 घंटे बहुत भारी..', अचानक बिगड़ी तबियत, ICU में भर्ती

'सुबह या देर शाम न करें बुलडोज़र की कार्रवाई..', दिल्ली हाई कोर्ट का आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -