अचानक घर की दीवारों से टपकने लगा खून, सामने आई चौंकाने वाली वजह

सोशल मीडिया अक्सर आए दिन कई तरह की चीजें सामने आती रहती हैं, जिनपर भरोसा करना मुश्किल हो जाता है। ऐसी ही एक घटना ब्राजील से सामने आई, जहां एक घर की दीवारों से खून रिसने का दावा किया गया। सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो बनाकर साझा भी किया गया, जिसमें घर की दीवारों एवं अन्य भागों से खून की धार बहती दिखाई दी। ये देखकर लोग खौफ में आ गए तथा घटना को भूत-प्रेत से जोड़कर देखने लगे। 

वही कहा जा रहा है कि एक लड़की के घर पर हुई इस घटना के पश्चात् प्रीस्ट को बुलाकर वहां झाड़-फूंक भी करवाई गई। हालांकि, लड़की ने बाद में इसको अफवाह बताया। उसने एक इंटरव्यू में इस घटना के पीछे जो कारण बताया वो बहुत नॉर्मल निकली, जिसके बाद लोग रिलैक्स हो पाए। रिपोर्ट के अनुसार, स्वयं लड़की ने अपने घर में हुई इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर साझा किया था। किन्तु जब उसने देखा कि लोग इस वीडियो को भूत-प्रेत से जोड़ने लगे हैं, तब उसने वास्तविकता बताने के लिए एक टेलीविज़न चैनल को इंटरव्यू दिया। 

इंटरव्यू में लड़की ने कहा कि उसके पिता पैरों के Vascular Problem से ग्रसित हैं। ऐसे में हो सकता है कि ये खून इसी कारण घर में फैला होगा। लड़की ने कहा की खून दीवारों से बह नहीं रहा था, बल्कि एक स्थान पर जमा था। टाइल्स, दीवार के निचले हिस्से आदि स्थानों पर। आगे लड़की ने बताया कि वो अपने पिता को चिकित्सकों से दिखवाएगी जिससे पता चल सके कि उनके पैर से खून क्यों निकल रहा है। वहीं इंस्टीट्यूट ऑफ क्रिमिनल साइंसेज ऑफ लंदन के डायरेक्टर लुसियानो बुचार्ल्स ने कहा कि उनकी टीम के किसी भी व्यक्ति से अभी तक लड़की के घर आने के लिए संपर्क नहीं किया गया है। यदि संपर्क किया गया तो जांच की जाएगी। 

दमदार कैमरे के साथ लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ये नया समर्टफोन

एक और नया अपडेट लेकर आया WhatApp, बदल जाएगी यूजर्स की दुनिया

Amazon पर शुरू हुई फेस्टिवल सेल, कम दामों में मिलेगी सभी चीजें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -