अचानक अरुण गोविल के चरणों में आ गिरी 'राम-राम' चिल्लाती हुई महिला, एक्टर का हुआ ये हाल

हाल ही में बीते दिनों हवाईअड्डे पर रामायण फेम अरुण गोविल को देख उनकी एक प्रशंसक भावुक हो गई थी तथा अभिनेता के पैर छुए थे। अरुण गोविल के पैर छूती महिला का ये वीडियो वायरल हुआ था। जिसपर अब अरुण गोविल की प्रतिक्रिया सामने आई है। अपने एक इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा- ये उन भक्तों के मन में आता है कि इस आदमी के पांव छूने हैं, मेरा क्या रिएक्शन होना चाहिए इस पर? मैंने हमेशा इस बात पर विश्वास किया है कि वे मेरे पैर नहीं छू रहे, वे अपने भरोसा एवं आस्था को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मैं एकमात्र इसका प्रतीक हूं, जो प्रभु श्री राम ने मुझे बनाया है। 

वही हवाईअड्डे पर हुए इस घटना को बताते हुए अरुण गोविल बोलते हैं- सुबह के 6।30 बजे थे। महिला ने मुझे एयरपोर्ट पर देखा तथा राम राम चिल्लाने लगी। फिर उसने मेरे पैर पकड़े और मेरे जूतों पर अपना माथा सचमुच रख दिया। उस वक़्त मुझे समझ नहीं आया मैं क्या करूं। ''मैं उस महिला को ऊपर उठाने के लिए झुक भी नहीं पा रहा था। जब वो थोड़ा शांत हुई तो मैंने उसे खड़ा करने का प्रयास किया। महिला ने मुझे बोला कि उसका पति ICU में है। उसके पास पीले रंग का एक दुपट्टा था जो वो मेरे चारों तरफ लपेटना चाहती थी। मैंने महिला को बोला- ये दुपट्टा लेकर जाओ तथा अपने पति को पहनाओ। वैसे ये पहली बार नहीं था जब अरुण गोविल के सामने प्रशंसकों ने ऐसा कुछ किया हो। कई दफा लोग आस्था में उनके पैर छू चुके हैं। कईयों के लिए वे सचमुच प्रभु श्री राम हैं।''

अरुण गोविल ने बताया- मैं लोगों को अपने पैर छूने से रोकता था, लेकिन तब भी वे छू ही लेते थे। जो लोग मुझसे बड़े हैं वो भी मेरे पैर छूते थे। मैं उनसे बोलता था- प्लीज आप ऐसा मत करिए। किसी ने मुझसे बोला- क्या आपको इससे परेशानी है? मैंने  कहा नहीं, मगर मेरी संस्कृति मुझे इसकी अनुमति नहीं देती कि कोई बड़ा अपने से छोटों के पैर छुए। फिर भी वे पैर छूने की मांग करते हैं, इसलिए मैं भी आखिर में उनकी बातों पर सहमत हो जाता हूं। ध्यान हो, टेलीविज़न पर रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल ने राम की भूमिका 35 वर्ष पहले निभाई थी। तब भी अरुण गोविल को लोग पूजते थे तथा आज भी। 

एक्टिंग नहीं इस काम के लिए मुंबई आए थे अरुण गोविल, फिर ऐसे बन गए 'श्री राम'

सैफ अली खान को देख लोगों को याद आए अरविंद त्रिवेदी, 300 लोगों को मात देकर बने थे 'रावण'

अब्दू का मजाक उड़ाना अर्चना को पड़ा महंगा, घरवालों के साथ भड़का पूरा देश

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -