अचानक दुकान में घुस गए 5 बदमाश, पिता-पुत्र को लहूलुहान कर ले उड़े लाखों के गहने
अचानक दुकान में घुस गए 5 बदमाश, पिता-पुत्र को लहूलुहान कर ले उड़े लाखों के गहने
Share:

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज में दिनदहाड़े अपराधियों ने हथियार के बल पर लूटपाट की। साथ ही दुकानदार जगदीश प्रसाद को पिस्तौल के बट से सिर पर हमला कर चोटिल भी कर दिया। तो वहीं, दुकानदार के बेटे प्रमोद प्रसाद को गोली मारकर चोटिल कर दिया। घटना फुलवरिया थाना इलाके की है। फिलहाल दोनों चोटिल पिता-बेटे का सदर चिकित्सालय में उपचार जारी है।

वही लूट की इस घटना के पश्चात् इलाके के कारोबारियों में रोष व्याप्त है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सड़क पर खूब नारेबाजी है। खबर के अनुसार, बथुआ बाजार में स्थित गुप्ता आभूषण दुकान में शनिवार को सरेआम अपराधियों ने हथियार के बल लूटपाट की। लूट की ये वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। इस वीडियो में नजर आया कि हथियारों से लैस पांच बदमाश अचानक से दुकान में आ घुसे। बंदूक का डर दिखाकर उन्होंने दुकानकार जगदीश प्रसाद पर बंदूक के बट से हमला किया। तत्पश्चात, उनका सिर जमीन पर पटक दिया। उधर बाकी अपराधी दुकान से सामान लेकर झोले में भरने लगे। जब दुकानदार के बेटे प्रमोद प्रसाद ने इसका विरोध किया तो उसे गोली मार दी। फिर मौके से फरार हो गए।

वही अपराधियों के भागते ही आस-पास के दुकानदार वहां एकत्रित हुए। उन्होंने तत्काल पुलिस को इसकी खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करके तहकीकात आरम्भ कर दी। CCTV फुटेज की सहायता से अपराधियों का पता लगाया गया। एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है। एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि CCTV के आधार पर पुलिस की एक टीम ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी की तलाश जारी है। लगभग दस लाख रुपए मूल्य के आभूषणों की लूट हुई है।

अचानक हो गई 51 भेड़ों की मौत, मचा हड़कंप

ओडिशा: कांग्रेस के पूर्व MLA अर्जुन चरण दास को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल में हुई मौत

20 सालों से बंद था युवक का मुंह, बिना कुछ खाए ऐसे रहा जिंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -