अचानक घर में आ घुसे 3 लड़के, लड़की को बंधक बनाकर किया गैंगरेप, दूसरे दिन फिर आए और...

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 16 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 3 लड़कों ने लड़की को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया है। तीनों के हौसले इतने बुलंद हैं कि अपराध करने के पश्चात् ये पीड़िता की मां को धमकाने उसके घर जा पहुंचे। पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
ये घटना ग्वालियर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र की है। क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय लड़की अपनी मां के साथ एक फ्लैट में रहती है। मां बिल्डिंग के नीचे एक दुकान चलाती है। जब मां दुकान पर थी, तभी तीन अपराधी विक्रम अनुरागी, रोहित गोस्वामी तथा गौरव पवैया लड़की के पास फ्लैट में पहुंचे। उन्होंने कहा कि हम तुम्हारी मां को जानते हैं तथा घर में घुस गए। तीनों ने लड़की से बदतमीजी करना शुरू कर दिया। लड़की को बंधक बनाकर तीनों ने उससे दुष्कर्म किया। बाद में लड़की को बदनाम करने की धमकी देकर चले गए।
 
लड़की ने सारी घटना मां को बताई। अगले दिन तीनों अपराधी फिर से उसके फ्लैट पर पहुंचे तथा मां-बेटी को धमकी दी कि यदि इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो वे पूरे शहर में बदनामी कर देंगे। बोलने लगे कि यह सब गलती से हो गया है, आगे से ऐसा कभी नहीं होगा। बस इस मामले को यहीं समाप्त कर दो। तत्पश्चात, मां बेटी थाने पहुंचीं। लड़की की शिकायत पर विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने इन तीनों अपराधियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष मिश्रा ने बताया कि मामले में एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी दो अपराधी अभी फरार चल रहे हैं।

सीबीआई ने कोयला तस्करी घोटाले के मामले में तृणमूल कांग्रेस के विधायक को तलब किया
 

पूर्व दर्जा राज्यमंत्री ने की खुदखुशी, परिवार में मचा कोहराम

प्रवर्तन निदेशालय ने कांग्रेस प्रमुख शिवकुमार के खिलाफ आरोप पत्र दायर किया

 

Most Popular

- Sponsored Advert -