शूटिंग के दौरान युवा एक्टर की मौत
शूटिंग के दौरान युवा एक्टर की मौत
Share:

पिछले साल का अंत हॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि हॉलीवुड ने उस वक्त बहुत सी सेलेब्रिटीज़ को हमेशा के लिए खो दिया था. इस साल की शुरुआत भी कुछ इसी तरह से हुई है. हॉलीवुड के एक्टर और स्टंटमैन 28 वर्षीय जोहान ऑफनर की गोली लगने के कारण मौत हो गयी. जिस समय जोहान को गोली लगी उस समय वो ऑस्ट्रेलिया में अपने म्यूजिक विडियो के लिए शूटिंग कर रहे थे.

उनके सीने में गोली लगी थी जिस कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. मामले की जाँच चल रही है और इस घटना में किसी और के घायल होने के सुचना नहीं मिली है. जांचकर्ताओं ने बताया कि शूटिंग के दौरान कई हथियार मौजूद थे ऐसे में अभी यह नहीं कहा जा सकता कि किस हथियार और किस तरह से यह पूरी घटना घटी.

बेंड से जुड़े सूत्रों के अनुसार एक प्रोप गन के डिस्चार्ज होने के कारण जोहान घायल हो गए थे. उन्हें यह भी कहा कि शूटिंग के दौरान असली बुलेट का उपयोग नहीं किया गया था इसलिए ऐसा नहीं लगता है कि उनकी मौत गोली लगने से हुई होगी। एक युवा अदाकार के अलावा जोहानेक स्टंटमैन और पार्ट टाइम कारपेंटर भी थे. वो अभी ऑस्ट्रेलियन निंजा वारियर शो में काम करने वाले थे. जोहान की गर्लफ्रेंड का नाम खेती गार्नेट हैं और इस रिलेशन से जोहान को एक लड़की भी हुई है जिसका नाम क्याराना बताया जा रहा है.

अपनी यादों से स्टेफनी को नहीं निकाल पा रहे हैं गेविन रॉसडेल

बच्चे को जन्म देने के 3 सप्ताह बाद भी हॉट फिगर में नजर आयी ये रियलिटी स्टार

शाये मिचेल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की न्यूड सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -