रॉयल एनफील्ड का बड़ा फैसला, 13 से16 मई के बीच बंद रहेगी दो विनिर्माण सुविधा
रॉयल एनफील्ड का बड़ा फैसला, 13 से16 मई के बीच बंद रहेगी दो विनिर्माण सुविधा
Share:

भारतीय बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल निर्माण कंपनी रॉयल एनफील्ड ने बुधवार को कहा कि उसने देश में कोरोनावायरस महामारी की दूसरी लहर के बीच अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए 13-16 मई के बीच अपनी दो विनिर्माण सुविधाओं को बंद करने का फैसला किया है। कंपनी, जो आयशर मोटर्स का एक हिस्सा है, अपने विनिर्माण संयंत्रों में रखरखाव गतिविधि करने के लिए शटडाउन का उपयोग करेगी। 

रॉयल एनफील्ड ने कहा, "कोरोना के प्रसार के कारण अभूतपूर्व स्थिति के आलोक में, और अपने कर्मियों की सुरक्षा और भलाई को प्राथमिकता देने के उद्देश्य से, कंपनी ने चेन्नई में अपनी विनिर्माण सुविधाओं में उत्पादन कार्यों को अस्थायी रूप से रोकने का फैसला किया है।" इसमें कहा गया है कि थिरुवोट्टियूर, ओरगडम और वल्लम वडागल सुविधाओं में कंपनी का निर्माण कार्य 13 मई से 16 मई, 2021 के बीच बंद रहेगा। 

रॉयल एनफील्ड ने कहा कि खुदरा परिचालन को प्रभावित करने वाले राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में स्थानीय लॉकडाउन को देखते हुए, कंपनी को मांग को पूरा करने की क्षमता पर कोई महत्वपूर्ण प्रभाव नहीं पड़ता है। कंपनी स्थिति की बारीकी से निगरानी करना जारी रखती है और स्थिति आगे बढ़ने पर उचित कार्रवाई करेगी, और सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा जारी किए जा रहे निर्देशों के अनुरूप कार्य करेगी।

क्या 'गरीबी' की गर्त में समा जाएगा भारत, बिखर जाएगी अर्थव्यवस्था ? पढ़िए संयुक्त राष्ट्र का बयान

14 मई को पीएम किसान योजना की 8वीं किस्त जारी करेगी सरकार

सेंसेक्स और निफ़्टी में लगातार दूसरे दिन आई गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -