इस डायरेक्टर के खिलाफ पूर्व पत्नी ने फाइल किया केस, चौकाने वाली है वजह
इस डायरेक्टर के खिलाफ पूर्व पत्नी ने फाइल किया केस, चौकाने वाली है वजह
Share:

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शेखर कपूर इस समय खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल उनके सुर्ख़ियों में रहने के कारण अनचाहे हैं. हुआ यूँ कि उनकी पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने उनके खिलाफ एक केस फाइल कर दिया है और यह केस प्रॉपर्टी को लेकर फाइल किया गया है. सामने आने वाली खबरों को माना जाए तो इस प्रॉपर्टी के राइट्स दोनों की बेटी कावेरी कपूर के नाम पर हैं लेकिन इस प्रॉपर्टी को कबीर बेदी और उनकी पत्नी ने किराए पर लिया हुआ है.

वहीं अब खबर मिली है कि सुचित्रा नहीं चाहतीं कि कावेरी को एडल्ट होने के बाद किसी तरह की कोई परेशानी का सामना करना पड़े और इसी वजह से उन्होंने यह केस फाइल कर दिया है. अगर बात करें उनके बातचीत की तो एक एंटरटेन्मेन्ट वेबसाइट के साथ बातचीत में सुचित्रा ने इस खबर को कंफर्म किया और उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहती हूं लेकिन ये सच है कि ये मेरे लिए काफी टेंशन भरा रहा है.'

आपको पता ही होगा दोनों हस्तियां अपनी बेटी कावेरी के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं और दोनों ने साल 1997 में एक दूसरे से शादी रचाई थी लेकिन दस सालों बाद दोनों अलग हो गए. वहीं उनकी बेटी कावेरी बीते दिनों ही अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर भी काफी चर्चा में थीं और शेखर और सुचित्रा ने इस म्यूजिक वीडियो को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी शेयर किया था. बात करें शेखर कपूर के बारे में तो वह मिस्टर इंडिया और बैंडिट क्वीन जैसी कुछ फिल्में बनाने के बाद सुर्ख़ियों में रह चुके हैं.

ब्रेन ट्यूमर के बाद बोले इरफ़ान खान- 'दुआएं गिन रहा हूं'

प्रियंका के भाई की तीसरी सगाई की खबरों पर फूटा एक्ट्रेस नीलम उपाध्याय का गुस्सा

बिकिनी में सारा ने किया भाई को जन्मदिन विश, ट्रोलर्स ने कहा- 'शर्म बेच खाई'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -