शादी के बाद इस शो में नजर आएंगी सुचिता त्रिवेदी
शादी के बाद इस शो में नजर आएंगी सुचिता त्रिवेदी
Share:

इन दिनों टीवी के कई शोज हैं जो अपनी शुरुआत कर रहे हैं। इन्ही में शामिल है शो 'इंडिया वाली मां'। इस शो में अभिनेत्री सुचिता त्रिवेदी अहम् भूमिका निभाने वाली हैं। आपको बता दें कि यह शो उनकी शादी के बाद उनका पहला शो होने वाला है। अब इसी शो के बारे में उन्होंने एक वेबसाइट से बात की।

उन्होंने शादी के बाद अपने पहले शो के लिए हाँ करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से ऐसे शो के पक्ष में रही हूं, जिसमें एक मजबूत संदेश हो, और ये शो एक मां की कहानी है, जो दुनिया भर के मां-बाप और उनके बच्चों के बीच बदलते रिश्तों को उजागर करती है। ऐसे में जब मुझे यह शो मिला तो मैं बेहद उत्साहित हो गई और मैंने इसे हां कहने में जरा भी देर नहीं लगाई।' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने टीवी पर मां के किरदारों को निभाया है लेकिन उनका जो नया रोल है वह बहुत अलग है।

उन्होंने कहा, 'मैंने हमेशा एक बहू का रोल निभाया, लेकिन एक भारतीय मां का रोल निभाना काफी भावुक और खुशनुमा अनुभव है। हर सीन मुझे अपनी मां की याद दिलाता है और मुझे यकीन है कि दर्शकों को भी यह रोल अपना-सा लगेगा।' वैसे आपको बता दें कि नए शो में वह काकू के किरदार में दिखाई देने वाली हैं। वैसे सुचिता त्रिवेदी कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकीं हैं जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया।

100 से भी अधिक फिल्मों में काम कर चुके है वेन्नेला किशोर

15 साल की उम्र में काव्या माधवन ने दी कई सुपरहिट फ़िल्में

गिगी हदीद ने शेयर की अपनी एक और खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -