शादी के बंधन में बंधने चली 41 साल की यह टीवी एक्ट्रेस
शादी के बंधन में बंधने चली 41 साल की यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

कहते हैं प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है ठीक वैसे ही आजकल शादी करने की भी कोई उम्र नहीं होती है जब लोगों का मन होता है वह तब शादी के बंधन में बंध जाते हैं. ऐसे में आप बड़े-बड़े स्टार्स को शामिल करे सकते हैं. हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस भी शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस सुचिता दास की जो जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

अभी आज ही रिद्धि डोगरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर की हैं जो बहुत ख़ास दिखाई दे रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि 41 साल की सुच‍िता न‍िगम पटेल से शादी करने जा रही हैं. उस वक्त की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमे सुचिता पिंक कलर के लंहगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं वहीं निगम कुर्ता- पजामा पहने नजर आए हैं. दोनों के द्वारा किए गए इस सेलिब्रेशन में उनके कई फ्रेंड्स भी शामिल हुए हैं और अब फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं.

आप सभी इस बात से वाकिफ होंगे कि सुचिता ने साल 1983 में फिल्म वो 'सात द‍िन' से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया. वहीं सुच‍िता को छोटे पर्दे पर खूब सुर्खियां मिलीं. उन्होंने 'कहानी घर-घर की', 'बा बहू और बेबी' जैसे सीरियल में काम किया है और इसके अलावा उन्हें आखिरी बार सीरियल 'मेरे अंगने में' देखा गया था. अब वह शादी कर अपना घर बसाने जा रहीं हैं.

माँ बनने वाली हैं भारती, किया बड़ा खुलासा..!!

इस महीने बंद हो जाएगा आपका फेवरेट शो 'इश्कबाज़'

इस एक्ट्रेस ने लिपलॉक कर अपने बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -