ऐसी स्त्रियां होती है मनुष्य के लिए शुभ
ऐसी स्त्रियां होती है मनुष्य के लिए शुभ
Share:

ज्योतिष के मुताबिक पुरुष के लिए स्त्री भी शुभ-अशुभ का कारण होती है जैसे कि जब कोई स्त्री किसी मनुष्य के जीवन प्रवेश करती है और उस मनुष्य के जीवन में खुशियाँ आ जाए तो मान लो कि वह स्त्री उस मनुष्य के लिए शुभ है और अगर कोई स्त्री किसी मनुष्य के जीवन में प्रवेश करते ही परेशानी आ जाये तो समझ लो कि वह स्त्री उस मनुष्य के लिए अशुभ होती है वैसे ज्योतिष के मुताबिक बताया गया है कि स्त्री को हम उनके अंगो के मुताबिक शुभ-अशुभ का पता लगा सकते है.

स्त्री के अंगो कि बात करें तो सबसे पहले हम उनके पैरो को देखते है- स्त्री जब चलती है तब पीछे से मार्ग में धूल उड़े तो वह समझ लो कि यह कुलों को कलंकित करने वाली होती है. यदि जब किसी स्त्री की कनिष्ठा अंगुली भूमि का स्पर्श न करें तो वह स्त्री एक पति को त्याग कर दूसरा विवाह करती है. जिस स्त्री के पैर का ऊपर वाला भाग ऊंचा, पसीनारहित, पुष्ट चिकना और कोमल हो तो वह रानी होती है. और अगर उसके विपरीत हो तो दरिद्रता आती है.

अगर रोम सहित पैर का ऊपर का भाग या मांसहीन हो तो उसे अशुभ माना गया है, और अगर पैर का पिछला भाग यानी एड़ी समान हो तो शुभ माना गया है. जिस स्त्री कि नाभि गहरी, दाहिनी तरफ घूमी हुई हो तो सब सुख देने वाली मानी गई है, और अगर ऊपर को उठी हुई ग्रंथि तथा वामावर्त वाली नाभि हो तो अशुभ फल देने वाली होती है. अगर जिस स्त्री के चिकने, मुलायम, समतल तलुए हों तो वह स्त्री सुख भोगने वाली होती है और अगर कटे-फटे हुए तो दुख देने वाली होती है.

 

अगर आपके घर की छत पर भी पानी की टंकी है तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है

गिफ्ट में मिल जाए अगर यह चीज तो समझ लें आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला है

इन जानवरों को पालना मतलब सारी मुसिबतों से छुटकारा

जीवन से जुड़ी हर प्रकार कि समस्या का निदान है हींग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -