अपनी पत्नी को पाकिस्तान जाकर लाने वाले ग़दर के सनी देओल के बारें में जानें पाकिस्तानियों की राय

बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल की मूवी गदर: एक प्रेम कथा को रिलीज हुए 20 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस  मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी। मूवी की कामयाबी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये आज भी टेलेविज़न पर आती है तो लोग इसे बहुत पसंद करते हैं। मूवी में सनी देओल ने एक सीधे-सादे सरदार के रोल में दिखाई देते है। लेकिन जब पत्नी और बच्चा पाक में अटक जाते हैं तो ये जट यमला बिगड़ जाता है। इसके उपरांत पूरा पाकिस्तान एक तरफ और सनी देओल एक तरफ।

जाहिर है ये मूवी भारतियों को तो खूब पसंद आई थी। सनी देओल का दमदार एक्शन और जबरदस्त डायलॉग बाजी लोगों की रगों में दौड़ रहे खून में उबाल लेकर आ रहे है। लेकिन जब पाकिस्तानी दर्शकों ने इस फिल्म को देखा तो उनका क्या हाल हुआ होगा? इस मूवी के बारे में और सनी देओल के अभिनय के बारे वहां के दर्शक कैसा सोचते हैं। वो इस वीडियो में देखने को मिलता है।

जाहिर है पाक दर्शक भी सनी देओल के गर्मजोशी और अभिनय के दीवाने है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने साक्षत्कार में बोला था कि 'गदर : एक प्रेम कथा' वर्ष 2001 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने 265 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जो आज के 5,000 करोड़ रुपये बराबर है।'

 

झगड़ा करके मायके रहने चली गई पत्नी और करने लगी नौकरी, तो गुस्साए पति ने उठा डाला ये बड़ा कदम

इलाहाबाद हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- नाबालिग पति के साथ नहीं रह सकती है बालिग पत्नी

सलीम और जावेद की डॉक्यूमेंट्री पर एक साथ काम करेंगे बॉलीवुड के ये कलाकार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -